Entertainment

चर्चा: राजस्थान के इस शानदार रिसॉर्ट में सात फेरे लेने वाले हैं विक्की और कटरीना? शॉपिंग करती नजर आईं मां और बहन

विक्की कौशल, कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

शादी का सीजन शुरू हो चुका है और बॉलीवुड और टीवी जगत में भी अब कई कपल्स शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। वहीं इसी बीच एक बार फिर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं। हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई हैं कि विक्की और कटरीना दिसंबर में शादी का प्लान कर रहे हैं और कटरीना सब्यसाची का लहंगा पहनने का मूड बना रही हैं।

राजस्थान में सात फेरे लेंगे विक्की कौशल-कटरीना कैफ? 

हालांकि खुद दोनों सितारों की तरफ से इस खबर को नकार दिया गया है लेकिन कुछ ऐसी बातें भी सामने आई है जिनसे इन खबरों को बल मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की और कटरीना दिसंबर में सात फेरे लेने वाले है और इसकी सारी तैयारियां चोरी छिपे की जा रही है। वहीं उनके शादी के वेन्यू की भी खबर सामने आ चुकी है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

बताया जा रहा है कि कटरीना और विक्की राजस्थान स्थित सवाई माधेपुर के एक रिसॉर्ट सेंसस फोर्ट बारवारा में सात फेरे लेंगे। हालांकि अभी इन खबरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। विक्की कौशल और कटरीना ने भले ही इस मामले पर अपने विचार साझा कर दिए हों लेकिन दोनों के ही परिवार वाले कुछ नहीं कह रहे हैं।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : Instagram

हालांकि शादी की खबरों के बीच कटरीना की मां सुजैन और बहन इसाबेल को हाल ही में मुंबई के एक एथनीक स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों वहां कपड़ों के लिए शॉपिंग के लिए पहुंची थीं। मां-बेटी ने पैपराजी को पोज भी दिए। अब पारंपरिक कपड़ों की खरीददारी करने के चलते लोगों के मन में यह सवाल उठने लगे हैं कि यह सारी तैयारी विक्की और कटरीना की शादी की है।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने अपनी शादी के प्लान को लेकर बातें की थी। साथ ही यह भी बताया था कि वो अपनी शादी में किसे बुलाना चाहती है।साल 2015 में भी कटरीना की शादी की खबरों की चर्चा जोरों पर थीं। ऐसे में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कटरीना ने कहा था कि जब वह शादी करेंगी तो पूरी दुनिया को बताएंगी। कटरीना ने कहा था कि, ‘जब आप शादी करने के बारे में सोचते हैं तो आप पूरी दुनिया को बताने के लिए तैयार रहते हैं कि हम एक कमिटमेंट करने जा रहे हैं’।

कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

कुछ समय पहले कटरीना कैफ और विक्की कौशल की रोका सेरेमनी की तस्वीर वायरल हो गई थी। इसके बाद ये खबर फैल गई थी कि विक्की और कटरीना ने शादी करने का फैसला कर लिया है। हालांकि दोनों ही सितारों की टीम ने इस खबर को झूठा बताया था और कहा था कि कोई भी रोका सेरेमनी नहीं हुई है बल्कि कटरीना बहुत जल्द टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश जा रही हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

13
Desh

27 अक्तूबर: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

12
Entertainment

Aryan Khan Drugs Case: केआरके का दावा- अनन्या पांडे को गिरफ्तार कर सकती है एनसीबी, आर्यन को लेकर कही ये बात

काम की बात: इस तरह के एप खाली कर सकते हैं आपका बैंक अकाउंट, तुरंत कर दें डिलीट काम की बात: इस तरह के एप खाली कर सकते हैं आपका बैंक अकाउंट, तुरंत कर दें डिलीट
11
Business

काम की बात: इस तरह के एप खाली कर सकते हैं आपका बैंक अकाउंट, तुरंत कर दें डिलीट

11
Desh

दिल्ली: पेगासस मामले पर सुप्रीम कोर्ट का आदेश, रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में गठित कमेटी करेगी जांच

एफपीआई : घरेलू बाजार में विदेशी निवेश बढ़कर 50 लाख करोड़ रुपये, शेयरों का अधिक मूल्यांकन बढ़ा रहा चिंता  एफपीआई : घरेलू बाजार में विदेशी निवेश बढ़कर 50 लाख करोड़ रुपये, शेयरों का अधिक मूल्यांकन बढ़ा रहा चिंता 
11
Business

एफपीआई : घरेलू बाजार में विदेशी निवेश बढ़कर 50 लाख करोड़ रुपये, शेयरों का अधिक मूल्यांकन बढ़ा रहा चिंता 

11
Desh

16th East Asia summit: आज पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे पीएम मोदी, आतंकवाद पर होगी चर्चा

To Top
%d bloggers like this: