Tech

Upcoming Phone: अगले महीने लॉन्च होंगे ये टॉप स्मार्टफोन, पूरी लिस्ट हैं यहां

Upcoming Smartphone November 2021
– फोटो : amarujala

हारी सीजन की सेल जोरों पर है। इस सेल में तमाम कंपनियां अपने फोन और अन्य गैजेट को ऑफर के साथ बेच रही हैं, लेकिन इसी कड़ी में कई कंपनियों अपने नए गैजेट भी बाजार में पेश कर रही हैं। नवंबर की शुरुआत ही दुनिया के सबसे सस्ते 4जी स्मार्टफोन Jio Phone Next के साथ होने वाली है। इस साल 4 नवंबर को दिवाली है और उम्मीद की जा रही है कि दिवाली के दिन ही जियो फोन नेक्स्ट को लॉन्च किया जाएगा। जियो फोन के अलावा कई अन्य फोन भी नवंबर 2021 में लॉन्च होने वाले हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में…

Jio Phone Next
– फोटो : amarujala

Jio Phone Next

Jio Phone Next की लॉन्चिंग 4 नवंबर को सकती है। हाल ही में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने जियो फोन नेक्स्ट को लेकर कहा है कि फोन दिवाली पर बाजार में आएगा। इसके अलावा रिलायंस जियो ने भी जियो फोन नेक्स्ट का मेकिंग वीडियो हाल ही में रिलीज किया है। जियो फोन नेक्स्ट को गूगल की साझेदारी में तैयार किया है और इसमें खासतौर पर एंड्रॉयड आधारित Pragati ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें गूगल और जियो के एप्स प्री-इंस्टॉल मिलेंगे।

Oppo Reno 7 pro
– फोटो : GizChina

Oppo Reno 7 series

Oppo Reno 7 सीरीज की लॉन्चिंग भी अगले महीने चीन में होने वाली है। इस सीरीज के तहत Oppo Reno 7, the Oppo Reno 7 Pro और Oppo Reno Pro Plus जैसे स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। Oppo Reno 7 को मीडियाटेक Dimensity 920 प्रोसेसर, जबकि Oppo Reno 7 Pro को Dimensity 1200 के साथ पेश किया जाएगा। दोनों फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

oppo foldable phone
– फोटो : social media

Oppo का फोल्डेबल स्मार्टफोन

ओप्पो का फोल्डेबल स्मार्टफोन भी अगले महीने लॉन्च होने वाला है, हालांक कंपनी ने कोई तय तारीख की जानकारी नहीं दी है। यह ओप्पो का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। इसकी डिजाइन Samsung Galaxy Z Fold 3 जैसी है। ओप्पो के फोल्डेबल फोन को स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर, 8 इंच की OLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Moto G51 5G
– फोटो : smartprix

Moto G51 5G

Moto G51 5G को हाल ही में गीकबेंच पर देखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक Moto G51 5G को अगले महीने बाजार में उतारा जा सकता है। इसमें स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिल सकती है। फोन के साथ 5जी का सपोर्ट मिलेगा और 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: