Entertainment

Bigg Boss 15: ईशान सहगल से लड़ाई के बाद फूट-फूटकर रोए राजीव, मायशा के बारे में कह दी ऐसी बात

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है और वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में राजीव अदातिया घर में आ चुके हैं। राजीव अदातिया के आते ही घर में काफी हलचल मची। एक तरफ जहां शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन के रिश्ते पर काफी असर पड़ा तो वहीं दूसरी तरफ घर में आने के बाद से ही ईशान सहगल काफी परेशान नजर आए और वो बार-बार राजीव को यही बोलते हुए नजर आए कि तेरे ऐसा कहने से मेरी इमेज खराब हो रही है और ये नेशनल टेलीविजन है।

करण कुंद्रा ने दी ये सलाह

दरअसल जबसे राजीव घर में आए हैं तबसे वो लगातार ईशान और मायशा के रिश्ते पर अपनी राय दे रहे हैं। जिससे मायशा काफी परेशान हो गईं और उन्होंने राजीव द्वारा कही बातें जाकर ईशान को बताई और ईशान ने ये सारी बाते करण कुंद्रा को बताई, जिसके बाद करण कुंद्रा ने ईशान सहगल को कहा कि वो सारी बातें जाकर सीधे तौर पर राजीव से करें और उन्हें ये समझाए कि इसका असर उन पर हो रहा है, क्योंकि इस चीज से मायशा काफी अफेक्ट हो रही हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

मायशा को लेकर राजीव के पास पहुंचे ईशान

करण द्वारा ये बात सुनने के बाद ईशान सीधा मायशा को लेकर राजीव के पास पहुंचे और उन्होंने राजीव से कहा, ‘ये आकर जो भी आप मुझे बता रहे हो कि मेरे परिवार को मायशा पसंद नहीं और हमारा रिश्ता वल्गर लग रहा है वो सब मुझे मत बोलो, क्योंकि आपकी वजह से नेशनल टेलीविजन पर मेरे कैरेक्टर पर सवाल उठ रहा है। आप अपने शब्दों को बहुत ही गलत तरह से इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसकी वजह से सब घरवाले मज़ाक उड़ा रहे हैं’।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दोनों के बीच हुआ जमकर झगड़ा

ईशान की इस बात को सुनने के बाद राजीव उनपर काफी भड़क गए और राजीव ने सीधे तौर पर बोला तूने आकर मुझसे पूछा इसलिए मैंने तुझे सब बताया। इसी के साथ राजीव ने ईशान के साथ अपनी दोस्ती भी खत्म कर दी और साथ ही कहा कि तू भूल गया कि मैंने तेरे लिए कितना कुछ किया है।  जिसके बाद ईशान ने कहा आखिर आपने ये कह दिया कि आपने क्या-क्या किया। राजीव इस बात से काफी गुस्सा हो गए और ईशन को उन्होंने काफी खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं मायशा को भी राजीव ने काफी सुना दिया।

मायशा अय्यर
– फोटो : सोशल मीडिया

मायशा को कहा कान मत भर

जैसे ही ईशान सहगल रूम से बाहर गए तुरंत ही राजीव मायशा पर भड़क गए और वो उन्हें ये कहते हुए नजर आए कि तुम हम दोनों के बीच में आग मत लगाओ और उसके कान मत भरो। जिसके बाद मायशा ने कहा मैं आपसे बहुत ही तमीज से बात कर रही हूं और आप भी वैसे ही कीजिये, लेकिन राजीव का गुस्सा कम नहीं हुआ और ईशान के साथ-साथ मायशा से भी उनका झगड़ा हो गया।

राजीव अदातिया
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

फूट-फूट कर रोए राजीव

ईशान सहगल से लगातार लड़ाई ने राजीव को पूरी तरह से तोड़ दिया। वो लड़ाई के बाद काफी फूट-फूटकर रोए और ये कहते हुए नजर आए कि मैंने इसे शो में लाने के लिए क्या कुछ नहीं किया और साथ ही इशारों-इशारों में वो ये भी बताते हुए नजर आए कि सिर्फ नॉर्मल दोस्ती नहीं बल्कि बहुत कुछ ऐसा है जो वो इस घर में नहीं बोल सकते। इसके साथ ही राजीव ने कहा दो दिन के प्यार के लिए ये दो साल की दोस्ती भूल गया है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: