Entertainment

Warning: नीना गुप्ता ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी, बोलीं- 'कपड़ों से महिलाओं को जज करना बंद करो'

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी जिंदगी अपनी तरह से जीने के साथ ही आम लोगों के लिए एक प्रेरणा भी हैं। इसी में एक नाम दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता का भी है। वह अपनी अदाकारी से लेकर अपनी बात को बड़ी बेबाकी से सबके सामने रखने के लिए जानी जाती हैं। 62 साल की उम्र में भी नीना काफी हॉट एंड ग्लैमरस लगती हैं, वह आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों से अपनी बात कहती रहती हैं। अक्सर महिलाओं के पक्ष में खड़ी होने वाली नीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है। 

नीना इस वीडियो में महिलाओं को उनके छोटे कपड़े या उनकी ड्रैसिंग सेंस को लेकर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

सेक्सी ड्रेस पहने बैठी दिखीं नीना

नीना ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं, लेकिन अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में उन्हें एक अलग मुकाम हासिल हुआ है। नीना ने अपने इंटाग्राम हैंडल पर महिलाओं को उनके पहनावे से जज करने वालों की क्लास लगा दी है। इस वीडियो में नीना को कहते सुना जा सकता है कि “इसे पोस्ट करना मेरे लिए बहुत ही जरूरी था क्योंकि कुछ लोग सेक्सी टाइप ड्रेस पहनते हैं, जैसे अभी मैंने पहनी हुई है। इन लोगों की ड्रेस को देखकर सोसाइटी के कुछ अच्छे लोग ये सोच लेते हैं कि ये बेकार लोग हैं। इन्हें कुछ नहीं आता।”

 

संस्कृत से एमफिल हैं नीना

नीना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,” जो लोग ऐसा समझते हैं मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैंने संस्कृत से एमफिल किया हुआ है और बहुत कुछ भी किया हुआ है तो ट्रोल करने वालों समझो कि कपड़ों से लोगों को जज नहीं किया जा सकता।”

 

 

फैंस का खींचा ध्यान

नीना का यह वीडियो धमाल मचा रहा है। उनकी इस क्लास पर लोगों ने उनकी सरहाना करते हुए कहा कि “सही बात कही है एकदम।” एक यूजर ने लिखा, ”कभी भी किसी को उसके कपड़ों से जज नहीं करना चाहिए।” दूसरे ने लिखा, “आप हर ड्रेस में अच्छी लगती हैं नीना जी।” तो एक अन्य ने लिखा, “क्या दमदार बात कही है आपने।” 

 

काफी स्टाइलिश हैं नीना

बॉलीवुड की पुरानी अभिनेत्रियों में शुमार नीना में पुरानों जैसी कोई बात नहीं है। वह अपनी ड्रेसिंग सेंस का बहुत ध्यान रखती हैं और समय के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलती हैं। नीना को आखिरी बार स्क्रींस पर फिल्म ’83’ में देखा गया था, जिसमें वह रणवीर की मां का किरदार निभाते नजर आई थीं। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: