Entertainment

Shivaji Satam: ACP प्रद्युमन को नहीं मिल रहा है काम, बोले- 'ये मेरा दुर्भाग्य है कि घर बैठकर…'

शिवाजी साटम
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी शो सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन की भूमिका निभाने वाले दिग्गज अभिनेता शिवाजी साटम ने हाल ही में फिल्म के प्रस्ताव नहीं मिलने के बारे में बात की। अभिनेता ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि उन्हें ज्यादातर ‘पुलिस’ के रोल ही ऑफर किए गए थे, जो वह अब और नहीं करना चाहते थे। अभिनेता ने यह भी जानकारी दी कि वह लोकप्रिय शो सीआईडी में वापसी कर सकते हैं लेकिन एक अलग प्रारूप में। ‘

शिवाजी साटम
– फोटो : सोशल मीडिया

मैं एक ही भूमिका को बार-बार नहीं कर सकता – शिवाजी

एक साक्षात्कार में, अभिनेता शिवाजी साटम ने खुलासा किया कि मुझे कोई ऑफर नहीं मिल रहा था। मुझे कोई रोल ऑफर नहीं किया जा रहा था। एक या दो प्रस्ताव थे लेकिन वे दिलचस्प नहीं थे और मैंने हमेशा से ऐसे प्रोजेक्ट किए हैं, जिन्हें करने में मुझे मजा आता है। मुझे लगता है कि मुझे टाइपकास्ट किया गया था। क्योंकि मुझे सिर्फ “पुलिस” के रोल ही ऑफर किए जा रहे थे। मैं लगभग दो दशकों से पुलिस का किरदार निभा रहा हूं और अब मैं एक ही भूमिका को बार-बार नहीं कर सकता।

शिवाजी साटम
– फोटो : सोशल मीडिया

क्या सीआईडी में करेंगे वापसी?

शिवाजी साटामा ने अपने लोकप्रिय शो सीआईडी के बारे में भी बताया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिर से एसीपी प्रद्युमन की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, तो अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, ‘अगर शो शुरू होता है, तो मैं प्रोजेक्ट करने के लिए सबसे पहले खड़ा रहुंगा। मैं एसीपी प्रद्युमन का किरदार को निभाते-निभाते नहीं थक रहा था, बल्कि घर में रहकर थक चुका हूं। उन्होंने स्क्रीन पर सीआईडी की वापसी के बारे में भी बताया और कहा कि निर्माता शो को पर्दे पर वापस लाने पर चर्चा कर रहे थे, लेकिन एक अलग प्रारूप में। कुछ भी पक्का नहीं हुआ है। परियोजना पर अभी भी बातचीत चल रही है।

शिवाजी साटम
– फोटो : सोशल मीडिया

शिवाजी साटामी के बारे में

शिवाजी साटम ने 1980 में लोकप्रिय टीवी सीरीज ‘रिश्ते-नाते’ से अपनी शुरुआत की और फिर ‘फेमस ट्रायल्स ऑफ इंडिया’, ‘एक शून्य शून्य’, ‘ए माउथफुल ऑफ स्काई’ और कई अन्य शो में दिखाई दिए। उन्होंने ‘वास्तव’, ‘कुरुक्षेत्र’, ‘100 दिन’ और ‘हसीन दिलरुबा’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। वह 1998 से सीआईडी में दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने गोल्ड अवार्ड्स 2012 में एसीपी प्रद्युमन की भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: