Entertainment

Top 5 Movies on OTT: घर बैठे काम कर रहे हैं तो ब्रेक में ओटीटी पर देख डालिए ये 5 बेहतरीन फिल्में, बोरिंग नहीं लगेगा काम

Top 5 Movies on OTT
– फोटो : सोशल मीडिया

OTT प्लेटफॉर्म इस वक्त मनोरंजन का सबसे बड़ा जरिया बन चुका है। सिनेमाघरों से दूर जाने वालों दर्शकों का सबसे बड़ा सहारा है ओटीटी पर रिलीज हो रहीं फिल्में और सीरीज। पूरे देश में करीब 35.3 करोड़ करोड़ लोग हर महीने विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के जरिए अपना मनोरंजन कर रहे हैं। बीते दिनों हमने आपको 5 बेहतरीन वेब सीरीज के बारे में बताया था औज हम आपको बताने जा रहे हैं 5 बेहतरीन फिल्मों के बारे में जिसे आप घर बैठकर देख सकते हैं। 

मिमी
– फोटो : नेटफ्लिक्स

मिमी

ओटीटी: जियो सिनेमा, नेटफ्लिक्स

हो सकता है आपने ये फिल्म देख ली हो लेकिन अगर नहीं देखी तो आज ही देख लीजिए। कृति सेनन ने इस फिल्म में अपने करियर में सबसे बेहतरीन काम किया है। सोने पर सुहागा है मिमी में पंकज त्रिपाठी का होना।

पुष्पा द राइज
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

पुष्पा

ओटीटी- प्राइम वीडियो

अल्लु अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और ओटीटी पर आने के बाद तो लगभग सभी ने इसे देख भी लिया है लेकिन अगर आप उनमें से हैं जिसने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा तो ऑफिस के लंच ब्रेक में ही इसे देख डालिए। यकीन मानिए सारा तनाव दूर हो जाएगा।

जय भीम
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

जय भीम

ओटीटी- अमेजन प्राइम वीडियो

बीते साल रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म जय भीम लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म में सूर्या के किरदार और उनके अभिनय की जमकर तारीफ की गई थी।  इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। जय भीम न सिर्फ साल 2021 की बल्कि अब तक की सबसे ज्यादा हाईएस्ट रेटिंग हासिल करने वाली भारत की फिल्म है।

हम दो हमारे दो
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

हम दो हमारे दो

ओटीटी- डिज्नी प्लस हॉटस्टार


बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म ‘हम दो और हमारे दो’ आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस कॉमेडी रोमांटिक फिल्म में राजकुमार राव और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, रत्ना पाठक और अपराशक्ति खुराना हैं। दरअसल, फिल्म में कृति एक ऐसे लड़के से शादी करना चाहती हैं जिसके माता पिता हो और एक कुत्ता हो। राजकुमार को कृति बेहद पसंद होती है। ऐसे में वह उनसे शादी करने के लिए नकली मां-बाप ले आते हैं। फिल्म के अच्छे रिव्यू तो नहीं मिले थे लेकिन कॉमेडी के लिए आप इसे जरूर देख सकते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: