Entertainment

Dhanush Aishwaryaa Split : ऐश्वर्या ने धनुष के लिए साझा की थी पोस्ट, खुद को बताया था 'गौरवान्वित पत्नी'

धनुष और ऐश्वर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेता धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने 18 साल बाद अलग होने की घोषणा कर दी है। दोनों ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी है। हालांकि इस पोस्ट में दोनों ने अलग होने के पीछे का कारण नहीं बताया है। बस इतना कहा कि उन्हें अपने आपको बेहतर तरीके से समझने के लिए समय की आवश्यकता है।’

धनुष
– फोटो : Social Media

उन्होंने अपने बयान में यह भी लिखा है कि “दोस्त, कपत, माता-पिता और एक-दूसरे के शुभचिंतक के रूप में 18 साल का साथ। यह यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। 

धनुष. ऐश्वर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

इस खबर ने प्रशंसकों को चौंका दिया है। क्योंकि तीन महीने पहले ही ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर धनुष को एक पोस्ट समर्पित की थी। अक्तूबर में धनुष और ऐश्वर्य के पिता रजनीकांत नई दिल्ली में प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए एक साथ आए थे। रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, वहीं धनुष को उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया था।

धनुष. ऐश्वर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

25 अक्टूबर को, ऐश्वर्या ने दोनों की एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी खुशी व्यक्त की थी। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “वे मेरे हैं… और यह इतिहास है। गर्वित बेटी❤️ गौरवान्वित पत्नी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: