Entertainment

Bigg Boss 15: बचपन में हो चुकी है देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी, राखी सावंत ने खुलासा करते हुए एक्ट्रेस को कहा- बालिका वधू

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। शो का जल्द ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है और इससे पहले घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के लिए सख्त रुख अपना लिया है। हर कोई इस शो का विनर बनना चाहता है और इसी वजह से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा भी बढ़ता जा रहा है। इस ‘वीकेंड का वार’ पर भी घर में ऐसा ही हुआ। एक तरफ कंटेस्टेंट्स सलमान खान के सामने ही लड़ते झगड़ते हुए नजर आए। तो दूसरी तरफ कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे की पोल भी खोली। बिग बॉस में राखी सावंत ने देवोलीना भट्टाचार्जी की जिंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा सच बताया।

 

राखी सावंत ने शो में सबके सामने खुलासा किया कि देवोलीना की शादी बचपन में ही हो चुकी है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने उन्हें बालिका वधू तक कह दिया। इसके बाद देवोलीना ने राखी की बात को सच बताती हैं। इसके पीछे की सारी कहानी भी बताई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, ‘वीकेंड का वार’ में घर में तीन पत्रकार ने एंट्री की। इस दौरान पत्रकारों ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें सभी को कंटेस्टेंट से जुड़ा एक खुलासा करते हुए खबर बतानी थी। इसी दौरान राखी सावंत ने देवोलीना भट्टचार्जी की पर्सनल लाइफ से जुड़ा खुलासा किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी सावंत ने इस टास्क के दौरान बताया कि देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी बचपन में हो चुकी है। वह एक बालिका वधू हैं। राखी की इस बात को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। वहीं, राखी के इस खुलासे के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि ये बात बिल्कुल सही है।

सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया कि ये बात सच है। बचपन में मेरी शादी हुई है लेकिन सच्चाई ये है कि मेरी शादी किसी लड़के से नहीं बल्कि एक केले के पेड़ से करवाई गई थी। देवोलीना की इस बात पर हर कोई हंसने लगा। इतना ही नहीं, सलमान खान भी देवोलीना से मजाक में पूछते हैं कि क्या वो पेड़ अब बड़ा हुआ। इस पर देवोलीना कहती हैं कि अब वो मर गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस टास्क में हर कंटेस्टेंट दूसरे सदस्य पर निशाना साधने की कोशिश भी करता है। शमिता शेट्टी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की बात करती हैं तो वहीं रश्मि देसाई अभिजीत बिचुकले की।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: