Entertainment

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले ने किया था 6 घंटे का किसिंग सीन? तेजस्वी प्रकाश ने घर में किया खुलासा

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 जब से शुरू हुआ है तब से ही चर्चाओं में बना हुआ है। हर बार की तरह शो में इस बार भी कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स आए हैं, जो अपने विवादों और लड़ाई-झगड़ों की वजह से दर्शकों के बीच छाए हुए हैं। इस लिस्ट में अभिजीत बिचुकले का नाम शामिल है। अभिजीत बेशक घर में मजबूत कंटेस्टेंट नहीं हैं लेकिन वह अपने विवादों की वजह से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं। इस ‘वीकेंड का वार’ में भी ऐसा ही हुआ। ‘वीकेंड का वार’ में घर में पत्रकारों ने एंट्री की और इस दौरान अभिजीत बिचुकले की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा हुआ, जिसे सुनकर हर कोई शांत रह गया। बिग बस के घर में तेजस्वी प्रकाश ने खुलासा किया कि अभिजीत बिचुकले ने एक म्यूजिक वीडियो के दौरान 6 घंटे का किसिंग सीन किया है। एक्ट्रेस के इस खुलासे पर अभिजीत का भी रिएक्शन आया है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, शो में पत्रकारों ने आकर कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे से जुड़ा बड़ा खुलासा करते हुए एक-एक खबर बनानी थी। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश ने अभिजीत बिचुकले का नाम लिया है और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा खुलासा किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि अभिजीत बिचुकले ने एक म्यूजिक वीडियो में छह घंटों का एक किसिंग सीन किया है और ये जानकारी राखी सावंत की तरफ से सामने आई है। तेजस्वी प्रकाश की ये बात सुनकर घरवाले सभी हंसने लगे थे। इतना ही नहीं, सलमान खान भी तेजस्वी की न्यूज को सुनकर उन्हें देखने लगे थे।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

तेजस्वी प्रकाश की इस बात पर अभिजीत बिचुकले भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। वह भी तेजस्वी की इस बात पर हंसने लगते हैं और कहते हैं कि ये कुछ भी बोल रही है। दूसरी तरफ, तेजस्वी की इस न्यूज पर पत्रकारों ने कहा कि आपने यहां कॉमेडी करने की कोशिश की लेकिन सबको रोना आ रहा है। इसमें कोई सनसनीखेज खुलासा नहीं था।  

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस टास्क में ही राखी सावंत ने बताया कि देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी बचपन में हो चुकी है। वह एक बालिका वधू हैं। राखी की इस बात को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। वहीं, राखी के इस खुलासे के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि ये बात बिल्कुल सही है। देवोलीना ने बताया था कि उनकी शादी केले के पेड़ से हुई है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: