Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत को सलमान खान ने बताया 'बोरिंग', भड़कते हुए बोले- लोगों का ध्यान पाने के लिए…

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में दर्शकों को लगातार कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। शो के फिनाले में अब 2 हफ्तों का समय बाकी रह गया है। ऐसे में सभी सदस्य फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने और लोगों का वोट हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच शनिवार को प्रसारित हुए शो के बहुप्रतीक्षित एपिसोड वीकेंड का वार लेकर शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर दर्शकों और घरवालों से रूबरू हुए।

 

शनिवार को प्रसारित हुआ वीकेंड का वार एपिसोड इस बार उन सभी लोगों के लिए करारा जवाब था, जिन्होंने हमेशा से ही सलमान खान और शो के मेकर्स पर राखी के लिए पक्षपाती होने का आरोप लगाया। दरअसल, हर हफ्ते की तरह इस वीकेंड भी सलमान खान ने बीते हफ्ते घर में हुई सभी हरकतों पर घरवालों की क्लास लगाई। इसके तहत इस वीकेंड सलमान खान के निशाने पर घर के 3 सदस्य रहे, जिनमें तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत और प्रतीक सहजपाल शामिल थे।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

शो के स्पेशल एपिसोड की शुरुआत में मेकर्स ने सभी घरवालों का एक टेस्ट कराया। यह टेस्ट बिग बॉस के घर में फैली एक नई बीमारी नॉमिक्रॉन के लिए था। जिसके तहत घर के 3 सदस्य इस नए वायरस से संक्रमित नजर आए। दरअसल सलमान ने बताया कि यह नया वायरस भेड़ चाल चलने वाले लोगों के लिए हैं, जिससे घर के तीन सदस्य यानी राखी सावंत, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल संक्रमित हो गए हैं।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

सलमान खान ने बारी-बारी से तीनों सदस्यों की जमकर क्लास लगाई। सबसे पहले सलमान खान ने राखी सावंत को आड़े हाथों लिया। सलमान ने राखी की कुछ क्लिप्स दिखाते हुए उनसे पूछा कि घर में होने वाली सभी चीजों के बारे में उन्हें पहले से कैसे पता होता है। इसके साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि आप जितना जानती हैं, उतना तो शो बनाने वालों को भी नहीं पता। क्या आपका कोई खबरी है जो आपको यह सारी बातें बताता है। राखी ने कहा की बार सिर्फ अंदाजा लगाती है। उनको चीजों के बारे में आभास हो जाता है, जिसकी वजह से वह यह अंदाजा लगा पाती हैं ।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद सलमान ने राखी सिर्फ पूछा कि आपने करण से कहा था कि अगर तेजस्वी टिकट टू फिनाले में पहुंचती हैं तो करण के जीतने की संभावना कम हो जाएगी। आपने ऐसा क्यों कहा? इस पर राखी ने जवाब दिया कि वह सिर्फ तुक्का मार रही थी। सलमान ने कहा कि आप इस बारे में अपना फैसला सुना रही थी और इस बात के लिए आप ने करण को ही क्यों चुना? इसकी सफाई देते हुए राखी ने बोला कि करण तेजस्वी का बॉयफ्रेंड है, वह काफी इमोशनल हो जाते हैं। इस पर सलमान कहते हैं कि आप के मुताबिक करण कुंद्रा की तेजस्वी खतरा है, जिस पर राखी सावंत हामी भर देती है ।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके अलावा बीते दिन राखी सावंत द्वारा करण और तेजस्वी को उनकी नजदीकियां कम करने की सलाह देने पर भी सलमान खान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई। सलमान ने कहा कि करण और तेजस्वी कोई लिमिट क्रॉस नहीं कर रहे हैं, क्योंकि अगर ऐसा कर रहे होते तो आप से पहले मैं उन्हें यह बात समझा देता।  इस दौरान सलमान ने यह तक कहा कि जब से आप फिनाले वीक में पहुंची हैं, आपके पास करने के लिए शो में कुछ भी नहीं है। इसलिए अब आप लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए यह सारी चीजें कर रही है, जो कि काफी बोरिंग लग रहा है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: