Entertainment

Bigg Boss 15: आक्रामक हुईं तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल पर किया हमला! कहा- किसी भी हद तक….

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में अब कुछ दिन बाकी है। ऐसे में फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए सदस्यों के बीच मुकाबला जारी है। बीते दिनों घर की कप्तान शमिता शेट्टी के तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी जोन से डाउनग्रेड करने के बाद बिग बॉस ने उन्हें टिकट टू फिनाले हासिल करने का एक और मौका दिया था। इसके तहत बिग बॉस ने डाउनग्रेड हुईं तेजस्वी प्रकाश और अपग्रेड हुए प्रति सहजपाल के बीच एक टास्क आयोजित कराया। इस टास्क को जीतने वाले सदस्य को वीआईपी जोन में जाने का मौका दिया गया।

टास्क के तहत तेजस्वी और प्रतीक को एक साइकिल तैयार करनी थी। इस साइकिल को बनाने के लिए दोनों ही कंटेस्टेंट दुकानदार बने घर वालों से साइकिल के पार्ट्स खरीद सकते थे। बीते दिनों प्रसारित हुए एपिसोड्स में प्रतीक और तेजस्वी इसी टास्क को करते नजर आए। वहीं शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में यह टास्क जारी रहा।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

टास्क करने के साथ ही बिग बॉस ने दोनों को यह भी आदेश दिया कि वह एक- दूसरे से अपनी साइकिल का बचाव भी करेंगे। ऐसे में अपनी साइकिल का बचाव करते हुए तेजस्वी प्रकाश काफी आक्रमक होती दिखाई दीं। दरअसल, जब प्रतीक तेजस्वी की साइकिल को नुकसान पहुंचाने उनके पास पहुंचे तो तेजस्वी गुस्से में अपना आपा खो बैठीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टास्क को जीतने की चाह में अभिनेत्री अपनी साइकिल बचाने की भरपूर कोशिश करती नजर आईं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने प्रतीक पर बल का प्रयोग भी किया। लेकिन प्रतीक ने जब इसका विरोध जताया तो उन्होंने यह कहते हुए अपनी बात रखी कि वह अपनी साइकिल के पार्ट्स को मार रही हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

अपनी साइकिल को बचाने के लिए तेजस्वी के हाथ में जो भी आया वह उसी से प्रतीक पर हमला करने लगी। इस दौरान तेजस्वी ने अपने हाथ लगे साइकिल टूल किट से औजार निकालकर प्रतीक पर वार किया। ऐसे में तेजस्वी को आक्रामक होते देख बिग बॉस ने भी कई बार उन्हें इसके लिए रोकना चाहा। हालांकि टास्क में डूबी तेजस्वी ने बिग बॉस की बात को भी नजरअंदाज कर दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस दौरान तेजस्वी की मार से घायल प्रतीक ने उन्हें अपनी चोटे भी दिखाई। इस पर अभिनेत्री ने यह कहते हुए अपना पक्ष रखा कि वह टास्क को जीतने और खुद को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह यह बात बिग बॉस के सामने कहने को भी तैयार है और वीकएंड के वार में भी वह यह बात कह सकती हैं। हालांकि टास्क के अंत में संचालक बनीं शमिता शेट्टी ने प्रतीक सहजपाल को टास्क का विजेता घोषित किया, जिसके बाद प्रतीक वीआईपी जोन के सदस्य बन गए।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: