Entertainment

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश से छीना टिकट टू फिनाले, दोनों के बीच जमकर हुई नोंकझोक

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

मशहूर टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में दर्शकों को आए दिन कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। शो को दो हफ्ते आगे बढ़ाने के साथ ही अब इसमें कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। दरअसल शो के फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए सभी सदस्य जी तोड़ मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में बीते एपिसोड में घर की कैप्टन बनीं शमिता शेट्टी को बिग बॉस ने बुधवार को प्रसारित एपिसोड में एक अहम फैसला करने का मौका दिया।

दरअसल, बिग बॉस ने शमिता शेट्टी को विशेष अधिकार देते हुए कहा कि उन्हें घर में मौजूद वीआईपी सदस्य राखी सावंत, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में से किसी एक सदस्य से टिकट टू फिनाले छीनकर उन्हें वीआईपी जोन से डाउनग्रेड करना होगा। ऐसेमें अपने इस अधिकार का इस्तेमाल करते हुए शमिता ने तेजस्वी से वीआईपी होने का अधिकार वापस ले लिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

शमिता के इस फैसले से एक ओर जहां तेजस्वी यह जताती नजर आईं कि वह पहले से जानती थी कि शमिता उनसे ही टिकट वापस लेंगी। तो वहीं दूसरी ओर डाउनग्रेड होने पर वह काफी नाराज भी नजर आईं। दरअसल. राखी को बचाते हुए शमिता ने कहा कि वह शुरू से ही दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रही हैं और वह दूसरों के साथ संचालक रहते हुए काफी फेयर तरीके से निर्णय लेने की कोशिश कर रही हैं। ऐसे में वह उन्हें डाउनग्रेड नहीं करेंगे।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

इसके साथ ही उन्होंने करण कुंद्रा को भी डाउनग्रेड करने से इनकार करते हुए तेजस्वी प्रकाश के नाम का एलान किया। जिसके बाद घर में तेजस्वी और शमिता के बीच जोरदार लड़ाई भी देखने को मिली। शमिता के इस फैसले से नाराज तेजस्वी ने कहा कि शमिता सिक्योर है और इसलिए उन्होंने अपने सबसे मजबूत प्रतिद्वंदी को इस दौड़ से बाहर कर दिया है। उन्होंने यह तक कह दिया शमिता उनसे से जलती है, इसलिए उन्होंने बदला लेने के लिए उनसे टिकट टू फिलाने छीन लिया है।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

लड़ाई के दौरान तेजस्वी ने शमिता की उस बात को भी बीच में उठाया, जिसमें उन्होंने कहा था कि तेजस्वी की वजह से वह और करण दोस्त नहीं बन पा रहे हैं। ऐसे में तेजस्वी ने कहा कि वहां करण से दोस्ती करना चाहती हैं इसलिए उन्होंने जानबूझकर उन्हें नॉन वीआईपी जोन में भेज दिया है।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वहीं, तेजस्वी की बातें सुन शमिता भी काफी भड़की दिखाई दीं। उन्होंने कहा कि उन्हें तेजस्वी के ब्वॉयफ्रेंड में कोई इंटरेस्ट नहीं है। क्योंकि उनका खुद बॉयफ्रेंड है जिसका नाम राकेश बापट है। यहीं नहीं उन्होंने तेजस्वी पर इन सिक्योर होने का भी आरोप लगाया। साथ ही यह भी कहा कि वह खुद अपने रिश्ते को लेकर सिक्योर है, इसलिए दूसरों पर इसका इल्जाम लगाती रहती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: