Entertainment

Bigg Boss 15: उमर रियाज के पिता ने तेजस्वी प्रकाश पर साधा निशाना, अभिनेत्री को बताया मौकापरस्त

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन शुरुआत से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। ऐसे में दर्शकों के लिए इस शो को 2 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है। शो में शुरुआत से हो रहे हंगामे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। जैसे जैसे शो फिनाले  के करीब पहुंचता जा रहा है, वैसे वैसे ही इसमें काफी दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच में शो से उमर रियाज के बाहर होने पर दर्शकों को तगड़ा झटका लगा था। उमर के घर से बेघर होने पर एक ओर जहां उनके फैंस दुखी हो गए तो वहीं कई फैंस इस पर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं।

ऐसे में उमर रियाज के पिता ने भी अपने बेटे की एलिमिनेशन पर नाराजगी जाहिर की। हालांकि उन्होंने एलिमिनेशन के दौरान तेजस्वी प्रकाश के बर्ताव को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया। दरअसल, उमर के घर से बेघर होने के दौरान अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश काफी खुश नजर आई थीं। अभिनेत्री की यही खुशी उमर के पिता को रास नहीं आई और उन्होंने एक ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

तेजस्वी तेज प्रकाश पर ट्वीट करते हुए उमर रियाज के पिता रियाज अहमद चौधरी ने ट्वीट करते हुए अभिनेत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा उमर के एलिमिनेशन के दौरान तेजस्वी काफी खुश दिखाई दे रही थीं। उन्हें लग रहा था कि करण अब पूरे उनके कंट्रोल में आ चुके हैं। लेकिन निशांत ने शमिता का समर्थन कर तेजस्वी को आईना दिखाया है। निशांत ने तेजस्वी को बताया है कि जिंदगी में मौकापरस्त नहीं बनना चाहिए।

 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शो में अपनी धीमी शुरुआत करने वाले उमर रियाज ने आखिर में आते- आते अपने शानदार गेम से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी उछाल देखने को मिला। इतना ही नहीं अपने दमदार खेल की बदौलत उमर फिनाले फीस में अपनी जगह बनाने में भी कामयाब रहे थे।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हालांकि, शो में शुरुआत से ही उनकी कमजोरी रहे उनके आक्रामक बर्ताव में उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। दरअसल, टास्क के दौरान प्रतीक के साथ हुई हाथापाई की वजह से एक ओर जहां बिग बॉस और शो के हो सलमान खान उनसे काफी नाराज नजर आए। तो वहीं, वीकेंड के वार पर जनता के फैसले के बाद उन्हें घर से बेघर होना पड़ा।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वहीं तेजस्वी प्रकाश की बात करें तो अभिनेत्री शुरुआत से ही इस सीजन में सबकी पसंदीदा सदस्य रही हैं। हालांकि, शो के दौरान उनके गेम में हुए परिवर्तन ने कई लोगों को निराश कर दिया। लोगों की इस निराशा का असर उनकी लोकप्रियता पर भी देखने को मिला और वह करण कुंद्रा से पीछे होती नजर आ रही हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: