Entertainment

OTT Releases of the Week: इस हफ्ते ओटीटी का होगा 'भौकाल', रिलीज होने जा रही हैं ये सीरीज और फिल्में

OTT Releases of the Week
– फोटो : सोशल मीडिया

कोरोनाकाल के बाद से दर्शकों के मनोरंजन की जिम्मेदारी ओटीटी ने उठाई है। यहां हर दिन दर्शकों के लिए कुछ नया परोसा जा रहा है। कोरोना महामारी के कारण जो लोग घरों में कैद हैं उनके लिए ओटीटी ही मनोरंजन का जरिया बन चुका है। तो नजर डालते हैं कुछ ऐसी वेब सीरीज पर जो इस हफ्ते आपका मनोरंजन करने के लिए आ रही हैं। 

 How I Met Your Father, Too Hot To Handle Season 3
– फोटो : Instagram

हाऊ आई मेट योर फादर 

हिलेरी डफ का यह शो 19 जनवरी को Disney+ Hotstar पर रिलीज होने जा रहा है। 

टू हॉट टू हैंडल

वहीं नेटफ्लिक्स पर टू हॉट टू हैंडल सीजन 3 भी 19 जनवरी को ही रिलीज हो रही है।

bhaukal season 2, Mohit Raina
– फोटो : insta

भौकाल 2

एमएक्स प्लेयर की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज में से एक भौकाल का नया सीजन 20 जनवरी को रिलीज हो रहा है। भौकाल सीजन 2 में एक बार फिर से मोहित रैना फिर से एसपी सिकेरा के किरदार में वापसी कर रहे हैं। सीजन 2 में भी मोहित रैना फिर से क्राइम का सफाया करते हुए नजर आने वाले हैं। दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है।

द रॉयल ट्रीटमेंट
– फोटो : Netflix

द रॉयल ट्रीटमेंट

द रॉयल ट्रीटमेंट 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसको रिक जैकोबसन ने डायरेक्ट किया है। इसके लेखक हैं हॉली हेस्टर। द रॉयल ट्रीटमेंट के ट्रेलर को फैंस ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म को आप अंग्रेजी में देख सकते हैं।

Unpaused Naya Safar
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

अनपॉज्ड: नया सफर

अनपॉज्ड: नया सफर नाम की इस फिल्मावली में शामिल रुचिर अरुण निर्देशित फिल्म तीन तिगाड़ा में साकिब सलीम, आशीष वर्मा और सैम मोहन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनपॉज्ड: नया सफर नाम की इस फिल्मावली में पांच हिंदी शॉर्ट फिल्में पेश की जाएंगी, जिनमें से हर एक विशिष्ट रूप से उन चुनौतियों को सामने रखती है जिससे महामारी के दौरान हर किसी को निपटना पड़ा। 21 जनवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर इसका 240 से अधिक देशों में ग्लोबल प्रीमियर होने वाला है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: