Entertainment

Cold Blooded Murder: करीबियों ने ही ले ली इन अपनों की जान, इस एक्ट्रेस का तो हत्या के डेढ़ साल बाद मिला था कंकाल

Cold Blooded Murder
– फोटो : सोशल मीडिया

बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu) के लापता होने के अगले दिन उनका शव पुलिस को एक पुल के पास बोरे में मिला। इस मामले में पुलिस ने उनके पति शखावत अली नोबल से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। ढाका पुलिस अपने आधिकारिक बयान में अभिनेत्री की हत्या के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताया है। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी अपने ने ही अपने चाहने वाले की निर्मम हत्या की हो। अपराध के इतिहास में कई बार रिश्तों को तार-तार करते हुए हत्या को अंजाम दिया जा चुका है। ये हत्याएं सिर्फ आम लोगों की ही नहीं हुई बल्कि बॉलीवुड के कई एक्टर्स को भी मौत के घाट उतार दिया गया।

मीनाक्षी थापर
– फोटो : मीनाक्षी थापर

मीनाक्षी थापर

मीनाक्षी थापर की मौत की खबर ने सबको चौंका दिया था। अपने दोस्तों ने ही उन्हें किडनैप कर उनका सिर धड़ से अलग कर दिया था। मीनाक्षी को फिल्म हीरोइन में ही एक छोटा सा रोल निभा रहे एक्टर अमित जायसवाल और उनकी गर्लफ्रेंड प्रीति सुरिन ने किडनैप किया था और फिरौती न देने पर गोरखपुर में एक्ट्रेस का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया और उनका सिर धड़ से अलग कर दिया।

शशिरेखा
– फोटो : सोशल मीडिया

शशिरेखा

शशिरेखा तमिल टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस थीं लेकिन अपने ही प्यार के हाथों मारी गईं। दरअसल शशिरेखा के पति रमेश शंकर का दूसरी महिला (पेशे से एक्ट्रेस) संग अफेयर था। शशिरेखा दोनों के प्यार के बीच दीवार बन रही थीं, इसलिए इस भंयकर हत्याकांड की साजिश रची गई। अभिनेत्री शशिरेखा का सिर उसके पति रमेश शंकर ने ही धड़ से अलग कर दिया था। रमेश शंकर और उसकी लिव-इन पार्टनर ने शशिरेखा के सिर को फेंकने से पहले दो दिन तक बाथरूम में बंद रखा था और मौका देखकर लाश ठिकाने लगा दिया। 

लैला खान मर्डर केस
– फोटो : फाइल

लैला खान

एक्ट्रेस लैला खान की मौत ने सभी को हैरान कर दिया। उनकी मां सेलिना पटेल ने तीन शादियां की थीं। लैला खान की मां सेलिना के पास मुंबई में करोड़ों की संपत्ति थी। एक दिन अचानक लैला गायब हो गईं। लैला की मां के तीसरे पति परवेज ने पैसों के लिए पूरे परिवार की निर्मम हत्या कर दी थी। हत्या के डेढ साल बाद लैला के परिवार की लाश उनके फार्महाउस से बरामद की गई थी।

प्रिया राजवंश
– फोटो : फाइल

प्रिया राजवंश

अभिनेत्री प्रिया राजवंश की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी। प्रिया के फिल्मी करियर की शुरुआत जहां बेहद शानदार हुई थी, वहीं उनका अंत बेहद खौफनाक हुआ था। चेतन आनंद के दोनों बेटों ने प्रॉपर्टी के लिए प्रिया की हत्या करवा दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ था कि प्रिया राजवंश को गला घोंटकर मारा गया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: