Entertainment

दर्दनाक: बोरे में मिला अभिनेत्री राइमा इस्लाम का शव, पति ने कुबूल किया जुर्म, पुलिस जांच में सामने आई हत्या की वजह

राइमा इस्लाम
– फोटो : सोशल मीडिया

बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू, जो कथित तौर पर कुछ दिनों पहले लापता हो गई थीं, मृत पाई गईं है। उनका शव ढाका के केरानीगंज में एक पुल के पास एक बोरी में मिला है। पुलिस की जांच में पता चला कि उस इलाके के स्थानीय लोगों ने सोमवार 17 जनवरी को कदमटोली क्षेत्र के अलीपुर ब्रिज के पास अभिनेत्री का शव देखा और पुलिस स्टेशन को सूचित किया।

राइमा इस्लाम
– फोटो : सोशल मीडिया

शरीर पर चोट के कई निशान

राइमा की निर्मम हत्या की गई है। अभिनेत्री के शरीर पर चोट के कई निशान हैं। हत्या के बाद रविवार को राइमा इस्लाम शिमू का शव बोरे में बांधकर पुल के पास फेंक दिया गया। पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएसएमसीएच) भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

राइमा इस्लाम और उनके पति
– फोटो : सोशल मीडिया

पति ने दर्ज करवाई दी लापता होने की शिकायत

शिमू के लापता होने के बाद रविवार को उनके परिजनों ने कालाबागान थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का भी मामला दर्ज किया है और पूछताछ के लिए अभिनेत्री के पति शखावत अली को हिरासत में लिया है। अली के साथ उसके ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है।

राइमा इस्लाम
– फोटो : सोशल मीडिया

पति ने कुबूला जुर्म

ढाका पुलिस अपने आधिकारिक बयान में अभिनेत्री की हत्या के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताई थी। वहीं अब दिवंगत अभिनेत्री के पति ने हत्या की बात कबूल कर ली है। ढाका की वरिष्ठ न्यायिक मजिस्ट्रेट राबेया बेगम ने शिमू के पति शखावत अलीम नोबेल और उनके दोस्त एसएमवाई अब्दुल्ला फरहाद को मंगलवार को पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर रखा।

राइमा इस्लाम
– फोटो : सोशल मीडिया

फिल्म बार्तामन से की थी अभिनय करियर की शुरुआत

बता दें कि 45 वर्षीय अभिनेत्री ने 1998 में फिल्म ‘बार्तामन’ से अपनी शुरुआत की। उन्होंने तब से 25 फिल्मों में काम किया है। वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सहयोगी सदस्य थीं। फिल्मों के अलावा, उन्होंने टीवी नाटकों में भी काम किया और निर्माण भी किया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: