Entertainment

Upcoming Web Series: आश्रम, रक्तांचल और भौकाल के आने वाले हैं नए सीजन, एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देखें

MX Player Series
– फोटो : सोशल मीडिया

एमएक्स प्लेयर ओटीटी जगत में बहुत मजबूती के साथ उभरा है। फ्री में अच्छा कंटेंट परोसने के मामले में एमएक्स प्लेयर का कोई दूसरा विकल्प नहीं है। यहां आपको विभिन्न भाषाओं के ड्रामा, थ्रिलर, रोमांस और कॉमेडी जॉनर के शो फ्री में देखने को मिल जाएंगे।  एमएक्स प्लेयर पहले सिर्फ एक वीडियो प्लेयर के रूप में काम करता था। बाद में इसने अपनी ओरिजिनल फिल्में और वेब सीरीज लाना शुरू कीं। इनकी कुछ सीरीज बहुत ज्यादा ही हिट हो गई जिसके दूसरे सीरीज का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

भौकाल
– फोटो : सोशल मीडिया

भौकाल 2 (Bhaukaal 2)

दूसरे सीजन में इस क्राइम ड्रामा में आईपीएस अधिकारी नवीन सिखेरा (मोहित रैना) और उनके साथियों को मुजफ्फरनगर में सत्ता के भूखे एक नए दुश्मन का सामना करना होगा. सभी एपिसोड 20 जनवरी को रिलीज होंगे.

मत्स्य कांड
– फोटो : सोशल मीडिया

मत्स्य कांड 2 (Matsya Kaand 2)

मत्स्य कांड के दूसरे सीजन पर काम चल रहा है. अजय भुइयां द्वारा निर्देशित इस सीरीज में रवि दुबे, मधुर मित्तल, जोया अफरोज, पीयूष मिश्रा और रवि किशन फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इसके पहले सीजन ने रिलीज होने के एक महीने के भीतर ही 100 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर लिए थे। इसका दूसरा सीजन भी इसी साल रिलीज होगा।

रक्तांचल
– फोटो : सोशल मीडिया

रक्तांचल 2 (Raktanchal 2)

रीतम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा दूसरे सीजन के साथ तैयार है। इसमें क्रांति प्रकाश झा, निकेतन धीर, आशीष विद्यार्थी, माही गिल और करण पटेल फिर नजर आएंगे।लॉकडाउन में ही रिलीज हुई वेब सीरीज रक्तांचल के पहले सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था।

आश्रम
– फोटो : सोशल मीडिया

आश्रम (Aashram)

MX प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। अब इसके बाद इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार खत्म होने वाला है। अंधविश्वास के जरिये अपना कारोबार चलाने वाले काशीपुरवाले बाबा निराला की कहानी है। इसे प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है और बॉबी देओल लीड रोल में हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: