Entertainment

Katrina Vicky Wedding: विक्की कौशल को वरमाला पहनाने ऐसे बन-ठन के निकलीं कटरीना कैफ, ब्राइडल लुक की तस्वीर आई सामने!

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding
– फोटो : सोशल मीडिया

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस हाईप्रोफाइल शादी पर फैंस की पूरी नजर बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। कटरीना का लहंगा सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची ने तैयार किया है। इस बीच सोशल मीडिया पर दुल्हन बनी हुई कटरीना की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। फैंस का कहना है कि यह तस्वीर वेडिंग वेन्यू की है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

हालांकि यह तस्वीर वेडिंग वेन्यू की नहीं है। मेहंदी की तस्वीरों की तरह ही सोशल मीडिया पर विक्की-कटरीना के फैंस यह तस्वीर वायरल कर रहे हैं। कटरीना की शादी को लेकर उनके फैंस के बीच भी काफी उत्साह है। कैमरा और मोबाइल बैन की वजह से विक्की-कैट की वेडिंग की इन्साइड पिक्स भले ही फैंस न देख पा रहे हों, लेकिन उनकी शादी से जुड़ी दूसरी जानकारी जरूर एक-एक कर सामने आती जा रही है। 

कटरीना कैफ
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

अपने रिश्ते की तरह ही शादी में भी इस कपल ने प्राइवेसी मेंटेन कर रखी है। अब जब कटरीना रियल लाइफ में विक्की की दुल्हन बनने जा रही है। आज सिक्स सेंस फोर्ट में तैयार शाही मंडप में विक्की और कटरीना सात फेरे लेंगे। शादी के बाद कल यानी 10 दिसंबर को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding
– फोटो : सोशल मीडिया

सूत्रों ने बताया है कि विक्की कौशल सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर कटरीना से शादी के लिए विवाह स्थल पर पहुंचेंगे। विक्की और कैट ने अपनी शादी में अक्षय कुमार, शाहरुख खान, करण जौहर, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और फराह खान के होटल ताज में रुकने की व्यवस्था की है। वहीं कुछ सेलेब्स के लिए होटल ओबेरॉय में बुकिंग है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

इसलिए लगाई गई है सिक्योरिटी

रिपोर्ट के अनुसार, कटरीना और विक्की ने अपनी शादी के प्रसारण के राइट्स सीधे अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपये में बेचे हैं। इसी वजह से कटरीना और विक्की ने अपने मेहमानों को भी एनडीए पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा है ताकि शादी से पहले कुछ भी लीक न हो।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: