Entertainment

कैटरीना-विक्की की शादी आज: मुंबई नहीं, पंजाब के होशियारपुर के इस गांव की बहू बनेंगी अभिनेत्री

विक्की कौशल के पिता शाम कौशल मूल रूप से पंजाब के हैं।
– फोटो : अमर उजाला

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की आज राजस्थान के प्रसिद्ध बरवारे किले के रिजार्ट सिक्स सेंसेस में शादी होगी। पिछले काफी दिनों से यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। पंजाब में भी इस शादी को लेकर काफी उत्सुकता है। कारण भी बेहद दिलचस्प है। दरअसल विक्की कौशल मूल रूप से पंजाब के रहने वाले हैं। फिलहाल वे मुंबई में रहते हैं लेकिन मूल रूप से वे होशियारपुर जिले में टांडा इलाके के मिर्जापुर के रहने वाले हैं। विक्की कौशल के चाचा सुबह अपने परिवार के साथ शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान रवाना हो गए हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल।
– फोटो : अमर उजाला

कैटरीना के होने वाले पति विक्की कौशल के पिता और जाने माने बॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल मूल रूप से न केवल इस गांव के रहने वाले हैं बल्कि उनका गांव और इलाके के अपने पुराने मित्रों से साथ जुड़ाव आज भी है। 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ।
– फोटो : अमर उजाला

टांडा तथा फिर होशियारपुर के सरकारी कालेज में शिक्षा प्राप्त करने के बाद शाम कौशल 1978 में रोजगार की तलाश में मुंबई में जा बसे थे और उनके दोनों बेटों सनी व विक्की का जन्म भी वहीं हुआ था। 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ।
– फोटो : अमर उजाला

शाम कौशल के भाई राजेश कौशल अपने परिवार के साथ पास के गांव धूत खुर्द में रहते हैं। हालांकि परिवार वालों ने सिवाय अपने एकाध करीबी पारिवारिक मित्रों के अलावा किसी को बेटे की शादी के बारे में जानकारी नहीं दी लेकिन उनके कुछ पारिवारिक मित्रों के मुताबिक शाम कौशल ने उनके साथ अपनी खुशी सांझा की है। 

विक्की कौशल अपने पिता के साथ।
– फोटो : अमर उजाला

विक्की कौशल के पिता शाम कौशल इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। वह बतौर स्टंट डायरेक्टर काम करते हैं। वह साल 1980 में आई फिल्म ‘प्रहार’ से बतौर स्टंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं। वे सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों के लिए भी काम कर चुके हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: