Entertainment

Bigg Boss 15: टिकट टू फिनाले टास्क के बाद राखी सावंत का पति रितेश से हुआ झगड़ा, बोलीं- मुझे सपोर्ट नहीं करता

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 का खेल समय के साथ और भी ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। इस पूरे खेल में मनोरंजन का तड़का राखी सावंत लगा रही हैं, जो समय समय पर कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिसे देखकर घरवालों के साथ-साथ दर्शक तक हैरान रह जाते हैं। इस बार राखी सावंत शो में अपने पति रितेश के साथ आई हैं और इसी वजह से राखी शो में पहले से भी ज्यादा मजबूत दिख रही हैं। लेकिन बिग बॉस की गेम में राखी सावंत और रितेश पति-पत्नी होने के बावजूद एक साथ नहीं चल पा रहे हैं। दोनों कई बार खेल में बहस करते नजर आ चुके हैं और अब घर में हुए टिकट टू फिनाले टास्क के बाद भी दोनों बहस करते नजर आए हैं।


दरअसल, बिग बॉस में टिकट टू फिनाले टास्क हुआ, जिसमें वीआईपी में से किसी एक को सीधे फिनाले वीक में पहुंचने का मौका दिया गया और ये पूरे खेल नॉन वीआईपी सदस्यों के इशारों पर चलता हुआ दिखा।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस खेल के बाद राखी सावंत और रितेश शमिता शेट्टी के सामने बहस करते हुए नजर आए क्योंकि उमर ने रितेश को फिनाले की रेस से बाहर कर दिया। शमिता पूरे खेल में राखी और रितेश को सपोर्ट कर रही थीं। इसी वजह से टास्क खत्म होने के बाद राखी और रितेश शमिता के साथ बैठे हुए नजर आए। इस दौरान तीनों टिकट टू फिनाले टास्क के बारे में बात कर रहे थे।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान राखी रितेश से काफी सारी शिकायतें करती हैं। राखी कहती हैं कि जीजा जी जीजा जी बोलकर तुम्हें ही साइड कर दिया। राखी की बात सुनकर शमिता कहती हैं कि आप दोनों को गेम में साथ रहकर मजबूत रहना है। इस पर राखी अपने पति रितेश से कहती हैं कि तुम उनकी ही बात सुन रहे हो। मुझे भगा दिया। धक्का देकर भेज दिया। उनके साथ रहकर हंस रहे हो और मुझे भगाते हो। इस पर रितेश कहते हैं तुम्हें नहीं पता है कि तुम क्या कह रही हो।

राखी, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

रितेश की इस बात पर राखी कहती हैं कि आप खुद ही स्मार्ट हो मैं बुद्धू हूं। इस बीच शमिता कहती हैं कि आप दोनों साथ आए हैं तो साथ रहकर सपोर्ट करो। नेशनल टेलीविजन पर ऐसे मत लड़ो। इस पर राखी कहती हैं कि ये मुझे भगा देता है। मैं पतिव्रता हूं। मैं कुछ नहीं बोलती हूं। राखी की ये बातें सुनकर रितेश कहते हैं कि मैं सच में पक गया हूं। इस दौरान राखी ये भी कहती हैं कि ये अंदर कह रहे थे कि आप मुझे बाहर कर देना और हो भी गया।

राखी सावंत
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि जब एलिमिनेशन टास्क हुआ था, तब भी राखी सावंत और रितेश की नहीं बनी थी। दोनों करण कुंद्रा और राजीव अदातिया के नाम पर बहस करते नजर आए थे। राखी ने राजीव को सुरक्षित किया लेकिन रितेश चाहते थे कि वह करण कुंद्रा को सुरक्षित करे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: