Entertainment

Kareena Kapoor: करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे जेह की तस्वीर, लिखी दिल छूने वाली यह बात

करीना कपूर खान
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने बड़े बेटे तैमूर और छोटे बेटे जेह की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। करीना सोशल मीडिया के जरिए ही जेह के लिए अपना अगाध प्यार जताती रहती हैं। इसके अलावा, वह सैफ अली खान के साथ अपनी तस्वीरों को भी शेयर करती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी योग करती हुई तस्वीर भी फैंस के लिए शेयर की थी। 

करीना कपूर खान
– फोटो : इंस्टाग्राम

इसमें कोई संदेह नहीं है कि करीना कपूर खान समर्पित मां हैं, जो अपने फैंस के साथ भी अपनी खुशी साझा करती रहती हैं। करीना अपने जीवन के बारे में प्रशंसकों के साथ भी विवरण साझा करती हैं और उनसे बातचीत करती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर छोटे बेटे जेह की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। हालांकि, इस तस्वीर में जहांगीर की शक्ल नहीं दिख रही, लेकिन इतना जरूर है कि छोटे बेटे को इस तरह खड़े होने की कोशिश करते हुए करीना कपूर खान जरूर बेहद खुश हुई होंगी।

 

करीना कपूर खान
– फोटो : सोशल मीडिया

करीना कपूर कुछ दिन पहले ही बड़े बैटे तैमूर के साथ खिलौने खरीदने गईं थीं। जिसकी एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें तैमूर खिलौनों के बीच बैठे हुए थे और उनके आसपास रंग-बिरंगे खिलौने मौजूद थे। इन तस्वीरों में तैमूर अली खान के आसपास बहुत सी गेंदें थीं और वह उनसे खेल रहे थे। 

 

करीना कपूर खान
– फोटो : इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा आने वाली है। जिसमें वह आमिर खान के साथ होंगी। करीना कपूर खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, पैर की उंगलियाँ मेरे लिए। मेरा बेटे यह समय उड़ने का है। 

 

करीना कपूर खान
– फोटो : सोशल मीडिया

इस तस्वीर में जहांगीर दीवार पकड़कर उठने की कोशिश कर रहे हैं। जहांगीर की इस तस्वीर को अब तक 2 लाख 25 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: