Entertainment

Dia Mirza Birthday: जब करीना कपूर ने चिल्लाते हुए दीया मिर्जा से कहा-तुम होती कौन हो?

करीना कपूर-दीया मिर्जा
– फोटो : सोशल मीडिया

दीया मिर्जा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शामिल होती हैं जो बेहद शांति के साथ अपना काम करती हों। 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली दीया मिर्जा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। बचपन में कभी अपने माता पिता का वो प्यार देखने को नहीं मिला जो वो चाहती थीं। जब वह 9 साल की थीं तो अपने बायोलॉजिकल पिता को खो दिया और स्टेप फादर का निधन तब हुआ था वह 23 साल की थी। जिंदगी में समस्याएं तब भी खत्म नहीं हुईं, दीया की 11 साल की शादी टूटने के साथ ही वह भी टूट गई थीं। लेकिन वह जिंदगी में आगे बढ़ी और एक नए हमसफर को चुना। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि दीया का बॉलीवुड में भी पंगा हो चुका है। एक बार करीना ने सबसे के सामने गुस्से में दीया को बहुत कुछ कहा। चलिए दीया मिर्जा के 40 वें जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उस किस्से के बारे में जिसने दीया को बेहद दुखी कर दिया था।

करीना कपूर खान
– फोटो : सोशल मीडिया

करीना कपूर से हुई तकरार

दीया को उनके शांत नेचर के लिए जाना जाता है। वहीं करीना को गुस्सा बात बात पर आ जाता है। एक बार लखनऊ में एक इवेंट में करीना और दीया मिर्जा के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और उर्मिला मातोंडकर भी मौजूद थीं। शो के लिए सभी एक्ट्रेस को सलवार सूट पहनकर हाथ में नेशनल फ्लैग पकड़ना था। लेकिन करीना कपूर कुछ अलग करना चाहती थीं।

नम्रता शिरोडकर
– फोटो : Instagram

नम्रता से हुई करीना की बात

इस मामले पर नम्रता से करीना बात करने लगीं। दोनों के बीच मामला बढ़ता देख दीया मिर्जा नम्रता के पास गईं और कहा कि इस मामले पर सबके सामने बात करने से अच्छा अलग जाकर बात करनी चाहिए। दरअसल, करीना इवेंट में लहंगा और चोली पहनना चाहती थीं। जिसके साथ हेवी ज्वैलरी हो, साथ ही हाथ में फ्लैग नहीं पकड़ना चाहती थीं। इस चीज सेनम्रता थोड़ा अपसेट हो गई थीं कि करीना बस यूनीफॉर्मेटी पर ध्यान नहीं दे रहीं। 

हैप्पी बर्थडे दीया मिर्जा
– फोटो : Instagram

दीया पर भड़ गईं करीना

जब करीना ने दीया और नम्रता बात करते सुना तो वह बुरी तरह से भड़क गईं। करीना सबके सामने दीया पर चीखने लगीं और दीया से कहा-तुम होती कौन हो? जो नम्रता को एडवाइज दो! जिसके बाद दीया बेहद अपसेट हो गई और रूम छोड़ कर वहां से चली गईं।

हैप्पी बर्थडे दीया मिर्जा
– फोटो : Instagram

बाद में फिर बन गए दोस्त

इस मामले के बाद करीना और दीया फिर दोस्त बन गए थे। यहां तक कि जब दीया ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया तो करीना ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई भी दी थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: