Entertainment

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Live: विक्की कौशल की दुल्हन बनने को तैयार कटरीना कैफ, इस वक्त लेंगे सात फेरे

12:50 PM, 09-Dec-2021

सीक्रेट वेडिंग कर रहे विक्की कैट

सिक्स सेंस कोर्ट में चल रहे कटरीना कैफ व विक्की कौशल के विवाह समारोह को पूरी तरह से अभी तक सीक्रेट बनाया गया है। होटल में किसी को भी मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं है हालांकि इस शादी से जुड़ी तमाम जानकारियां बाहर आ रही हैं।

12:34 PM, 09-Dec-2021

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: देर रात तक चलेगी डिनर पार्टी

खबरों की मानें तो सेहराबन्दी के बाद विक्की कौशल की बारात होटल के एक छोर से दूसरे छोर के लिए निकलेगी। महल से सामने खुले मैदान में वीआईपी मेहमानों के लिए डिनर व पार्टी की व्यवस्था है जो आज देर रात तक चलेगी। 

12:18 PM, 09-Dec-2021

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: भव्य शादी में 120 मेहमानों को न्यौता

सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में यह शाही शादी चल रही है। इस भव्य शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है। 10 दिसंबर को रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा।

12:18 PM, 09-Dec-2021

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: डोली से मंडप में पहुंचेगी कटरीना

विक्की और कटरीना आज दोपहर को 3:30 से 3:45 के बीच सात फेरे लेंगे। शादी के मंडप को ऐसी जगह लगाया गया है जहां से मंदिर सामने दिखाई दे रहा हो। शादी के मंडप तक कटरीना को डोली से लाया जाएगा।

12:16 PM, 09-Dec-2021

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: शादी के लिए शाही मंडप तैयार

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए एक विशेष मंडप तैयार किया गया है। जिसे पूरी तरह से रजवाड़े स्टाइल में बनाया गया है। कटरीना और विक्की चारों तरफ से शीशे में बंद मंडप के अंदर सात फेरे लेंगे। 

12:16 PM, 09-Dec-2021

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: दोपहर को होगी सेहराबंदी की रस्म

शादी की रस्में यूं तो सुबह से ही शुरू हो गई हैं। लेकिन एक बजे के करीब विक्की कौशल की सेहराबंदी की रस्म शुरू हो जाएगी। जिसके बाद वह सात घोड़ों पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया को अपना बनाने के लिए मंडप तक जाएंगे।

12:04 PM, 09-Dec-2021

कैट-विक्की की शादी आज: विक्की कौशल की दुल्हन बनने को तैयार कटरीना कैफ, इस वक्त लेंगे सात फेरे

कटरीना कैफ और विक्की कौशल आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। दो दिन पहले से ही दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। मंगलवार को कटरीना के हाथ में विक्की के नाम की मेहंदी लगाई गई। उसके अगले दिन संगीत और हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया था। बुधवार रात को मेहमानों के लिए पूल पार्टी भी आयोजित की गई थी। बॉलीवुड की तमाम हस्तियां इस शाही शादी की गवाह बनने के लिए राजस्थान के सिक्स सेंस रेजॉर्ट भी पहुंच चुकी हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: