Entertainment

Social Media: अथिया शेट्टी को बेहद पसंद हैं बॉयफ्रेंड केएल राहुल के कपड़े, यकीन न हो तो सबूत देख लीजिए

आथिया शेट्टी, केएल राहुल
– फोटो : Social Media

बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी कुछ दिनों से भले ही फिल्मों में दिखाई न दे रही हो लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अपने अभिनय और खूबसूरती के साथ ही आथिया निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उनका नाम अक्सर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन कुछ ही दिन पहले आथिया के बर्थडे पर केएल राहुल की पोस्ट से यह साफ हो गया कि दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में पब्लिकली अनाउंस कर दिया। आथिया के भाई अहान शेट्टी की फिल्म तड़प के प्रीमियर के मौके पर भी केएल राहुल आथिया के पूरे परिवार के साथ नजर आए थे। अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर पता चलता है कि आथिया को बॉयफ्रेंड केएल राहुल के कपड़े बेहद पसंद हैं।

kl rahul, athiya shetty
– फोटो : intagram/marketing.by.raj

क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया शेट्टी के फोटोज में दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आती है, लेकिन इस समय जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं उससे पता चलता है कि आथिया को बॉयफ्रेंड केएल राहुल के कपड़े बेहद पसंद हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में आथिया अपने राहुल की हूडी पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर फैंस कमेंट्स के जरिए अपना प्यार बरसा रहे हैं। 

केएल राहुल, आथिया शेट्टी
– फोटो : instagram/rahulkl- athiyashetty

इस फोटो में भी एक जैसी टीशर्ट पहने नजर आए दोनों

इन दोनों ही फोटोज में देखा जा सकता है कि आथिया और उनके बॉयफ्रेंड केएल राहुल में एक जैसी टी शर्ट पहन हुई है। इन दोनों ही फोटो को राहुल और आथिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

kl rahul, athiya shetty
– फोटो : instagram/athiyashetty

इससे पहले केएल राहुल आथिया शेट्टी के भाई की डेब्यू फिल्म तड़प के प्रीमियर के मौके पर भी पहुंचे थे, जहां आथिया शेट्टी की पूरी फैमिली भी मौजूद थी। प्रीमियर में आथिया के पापा सुनील शेट्टी, मां माणा शेट्टी ने भी राहुल के साथ फोटो खिंचवाए थे। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: