टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: प्रदीप पाण्डेय
Updated Thu, 28 Oct 2021 09:35 AM IST
सार
सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक बने रहने और अनोखे एआर अनुभव प्रदान करने के हमारे प्रयास 100 मिलियन भारतीय स्नैपचैट के साथ कनेक्ट हुए हैं।
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विस्तार
इस उपलब्धि पर इवान स्पीगल ने कहा कि, ‘हमने भारतीय समुदाय के लिए स्नैपचैट के अनुभव को स्थानीय बनाने के लिए महत्वपूर्ण कार्य किया है। हमने सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक सामग्री को जोड़ा है, अत्यधिक सक्रिय और रचनात्मक स्थानीय निर्माता समुदाय विकसित किए हैं, और स्थानीय उत्पादों, मार्केटिंग पहलों और भाषा के समर्थन में निवेश किया है।’
स्नैप के को-फाउंडर और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर बॉबी मर्फी ने स्नैपचैट पर ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) के अनुभवों पर कहा कि कंपनी को देश भर में भागीदारों, रचनाकारों और स्नैप चैट के साथ जुड़ने में मदद की है। बॉबी मर्फी ने कहा, ‘ऑगमेंटेड रियलिटी भारत में स्नैपचैट की पेशकश के मूल में है। सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक बने रहने और अनोखे एआर अनुभव प्रदान करने के हमारे प्रयास 100 मिलियन भारतीय स्नैपचैट के साथ कनेक्ट हुए हैं।’
कंपनी स्नैपचैटर्स के लिए वर्चुअल ट्राई-ऑन की टेस्टिंग कर रही है। इसके अलावा सैमसंग मोबाइल ने स्नैप के कुछ एआर-पावर्ड लेंस को अपने कैमरा एप में लाने के लिए एक एक्सक्लूसिव ‘फन मोड’ फीचर लॉन्च किया और इस साझेदारी को स्थानीय रूप से अपने “मेड इन इंडिया” एम सीरीज स्मार्टफोन के साथ दिया गया है।