Entertainment

Shama Sikander Wedding: सफेद जोड़े में बेहद खूबसूरत लगीं शमा सिकंदर, शादी की तस्वीरें साझा कर लिखी ये बात

टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर आखिरकार शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम अमेरिकन बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन से शादी कर ली है। 14 मार्च को क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधीं अभिनेत्री ने अपनी शादी की पहली फोटो अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। तस्वीरों में शमा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

साझा की शादी की तस्वीरें 

पिछले कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शमा और जेम्स ने बीते दिन गोवा के एक आलीशान होटल में शादी कर ली। अपनी शादी की पहली तस्वीरें शमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”मेरा सब कुछ।” अपने इस अवतार में शमा काफी सुंदर लग रही हैं, वहीं जेम्स भी वाइट सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। 

 

 

साझा की गईं तस्वीरों में यह कपल एक दूसरे के साथ पोज देता दिख रहा है। शमा ने व्हाइट कलर के गाउन के साथ मिनिमल मेकअप किया हुआ है। पहली फोटो में शमा और जेम्स एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले खड़े नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में जेम्स शमा को किस करते नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। 

 

फैंस बरसा रहे प्यार 

दोनों ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था, जिसमें इनके परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। इस वजह से शमा के फैंस के बीच इनकी शादी की तस्वीरों के लिए काफी उत्सुकता नजर आ रही है। फैंस उनकी तस्वीरों पर तारीफ करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने शमा की तारीफ करते हुए लिखा,”शमा आप दुल्हन के रूप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।” तो वहीं दूसरे ने लिखा, “बेहतरीन कपल।”

2015 में की थी सगाई

जेम्स और शमा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और ये बात किसी से छुपी नहीं है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताते रहते हैं। इनकी मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी और इस कपल ने 2015 में ही सगाई कर ली थी। 

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: