Entertainment

RRR: राजामौली की ‘आरआरआर’ देगी ‘द कश्मीर फाइल्स’ को तगड़ी टक्कर, इन वजहों से मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर धमाल

एसएस राजामौली ‘बाहुबली’ के बाद अब ‘आरआरआर’ के साथ वापस लौट रहे हैं। ऐसे में जनता इस बात को देखने के लिए काफी उत्सुक्ता है कि क्या वह ‘बाहुबली’ जैसे मैजिक दोबारा क्रिएट कर पाएंगे। जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से आलिया भट्ट अपना दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद से ही उम्मीद लगाई जा रही है कि ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। आइए देखते हैं कि क्या यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हो पाएगी या नहीं।

फिल्म की जबरदस्त स्टारकास्ट

फिल्म मे जूनियर एनटीआर और राम चरण एक साथ दिखाई देंगे। दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। गंगूबाई को मिली सफालता के बाद आलिया भट्ट की पॉपुलेरिटी भी काफी बढ़ गई है और दक्षिण भारतीय सिनेमा में यह आलिया की डेब्यू फिल्म हैष ऐसे में फिल्म को इससे भी फायदा होने की उम्मीद है। राम चरण और जूनियर एनटीआर के एक ही फिल्म में होने से फैंस भी काफी उत्सुक हैं।

राजामौली का निर्देशन निभाएगा अहम भूमिका

एसएस राजामौली अपनी हर फिल्म में कहानी को एक बेहतर ढंग से पेश कर मैजिक क्रिएट कर देते हैं। बाहुबली में भी उन्होंने वहीं मैजिक चलाया था, जो जनता के सिर चढ़ कर बोला था। आज भी लोग बाहुबली की जमकर तारीफ करते हैं। ऐसे में अब यह उम्मीद की जा रही है कि आरआरआर में भी राजामौली कहानी के साथ ही वहीं मैजिक क्रिएट करेंगे, जिससे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन करेगी।

चार भाषाओं में होगी रिलीज

आरआरआर हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयायम में रिलीज होगी। ऐसे में फिल्म की दर्शकों तक पहुंच बढ़ेगी और बॉक्स ऑफिस पर भी बढ़िया कलेक्शन होगा। इसके साथ ही फिल्म को अलग-अलग सिटी में जाकर प्रमोट करने की योजना भी सफल साबित हो सकती है। 

एडवांस बुकिंग से मिल रहा फायदा

कई राज्यों में फिल्म की एडवांस बुकिंग चल रही है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही बढ़िया कमाई कर चुकी है। इससे साफ पता चल रहा है कि जनता में इस फिल्म को लेकर किस कदर तक क्रेज है। ऐसे में फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: