Entertainment

RRR Box Office Prediction: क्या बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ेगी 'आरआरआर', या फिर 'द कश्मीर फाइल्स' के सामने टेकेगी घुटने

बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को कड़ी टक्कर देने के लिए इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज हो गई है। जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसी कास्ट के साथ रिलीज हो रही इस फिल्म को अबतक की सबसे बड़ी रिलीज माना जा रहा है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसके बारे में बहुत कुछ कहा और सुना गया है। इसलिए इस फिल्म को लेकर लोग बड़े उत्साहित नजर आ रहे हैं। अब देखना ये होगा कि ‘बच्चन पांडे’ की तरह ‘द कश्मीर फाइल्स’ ‘आरआरआर’ को भी ध्वस्त कर पाएगी या फिर विवेक अग्निहोत्री पर एस एस राजामौली की फैन फॉलोइंग भारी पड़ेगी। 

 बॉक्स ऑफिस पर कैसा हो सकता है पहला दिन?

आरआरआर को मिले बज के बाद हर किसी की निगाहें इस फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन पर टिकी हुईं हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म का हिंदी वर्जन अपने पहले दिन 15 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगा। यदि ‘द कश्मीर फाइल्स’ का क्रेज ‘आरआरआर’ पर भारी पड़ा और फिल्म ओपनिंग डे पर अनुमानित आंकड़ों से कम का कलेक्शन करती है, तो यह एस एस राजामौली के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है। 

धांसू कमाई की उम्मीद

एसएस राजामौसी के निर्देशन में ही बनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने अब तक भारतीय सिनेमा को सबसे बड़ी ओपनिंग दी थी। इस फिल्म ने छह साल पहले ऐसा बेंचमार्क स्थापित किया था, जो अभी तक कोई तोड़ नहीं पाया है। लेकिन ‘आरआरआर’ जैसी बड़ी स्टारडम वाली फिल्म से यह अपेक्षा की जा रही है कि वह एक नया ओपनिंग रिकॉर्ड स्थापित करेगी। ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि यह फिल्म पूरे भारत में पहले दिन लगभग 150 करोड़ रुपये की कमाई का नया आयाम कायाम करेगी ।

 

इतनी स्क्रींस पर होगी रिलीज

यह फिल्म पूरे भारत में 5000 स्क्रींस पर रिलीज की जा रही है। आइए जानते हैं कि साउथ की बड़ी फिल्में और ‘द कश्मीर फाइल्स’ कितनी स्क्रींस पर रिलीज हुईं थीं। 

फिल्म का नाम  इतनी स्क्रीन पर हुई रिलीज
बाहुबली 2 9000
पुष्पा 4000
द कश्मीर फाइल्स  तकरीबन 3250
आरआरआर 5000

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: