Entertainment

Heropanti 2: ‘हीरोपंती 2’ के म्यूजिक लॉन्च पर लाइव परफॉर्मेंस करेंगे एआर रहमान, तारा और टाइगर भी देंगे साथ

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में एक बार फिर टाइगर श्रॉफ हीरोपंती करते नजर आएंगे। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद इस फिल्म में टाइगर और तारा सुतारिया की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म में एक्शन, ड्रामा और रोमांस तो भरपूर है, लेकिन बढ़िया गानों के बिना फिल्म अधूरी लगती है। ‘हीरोपंती 2’ में ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है और अब फिल्म के म्यूजिक लॉन्च पर फैंस को वह एक तोफहा देने जा रहे हैं। मतलब ये कि लॉन्च इवेंट पर एआर रहमान लाइव सिंगिंग करेंगे।

खबरों की माने तो वीकेंड पर मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में एआर रहमान फिल्म के पहले गाने ‘दफाकर’ पर लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इसमें उनका साथ फिल्म के स्टार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी देंगे। टाइगर और तारा उनके गाने की धुन पर डांस करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि लॉकडाउन के बाद यह एआर रहमान का पहला लाइव ऑन ग्राउंड परफॉर्मेंस होगा।

फिल्म ‘हीरोपंती’ 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जो एक्शन और रोमांस से भरपूर था। ट्रेलर की शुरुआत ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार एक्टिंग से हुई, जिसमें दिखाया गया कि दुनिया में हो रहे साइबर क्राइम के पीछे लैला (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) का हाथ है, जिसे रोकने के लिए बबलू को ढूंढना जरूरी है। बबलू बनकर टाइगर एक बार फिर से अपना दमदार एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में तारा सुतारिया का नाम इनाया है। वह भी फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

आपको बता दें कि ‘हीरोपंती 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इससे पहले अहमद खान ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ का भी निर्देशन कर चुके हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला की साथ में ये पांचवी फिल्म हैं। 29 अप्रैल को ही अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ भी रिलीज होगी। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: