Entertainment

द कश्मीर फाइल्सः फिल्म को टैक्स फ्री करने पर बोले केजरीवाल- विवेक अग्निहोत्री को बोलो की फिल्म यूट्यूब पर डाल दें

फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज के बाद से ही दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। ताज़ा आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने अब तक 200 करोड़ का कारोबार कर लिया है। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है इस वजह से लोग बड़ी संख्या में सिनेमाघरों तक पहुंच रहे है। इस फिल्म को ज्यादातर राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है।  वहीं, कई राज्यों में अभी भी इस फ़िल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री ने फ़िल्म को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

क्या कहा केजरीवाल ने?

फिल्म की चर्चा हर ओर हो रही है। दिल्ली विधानसभा भी इस अछूता न रहा। गुरुवार को विधानसभा में अरविंद केजरीवाल ने फिल्म को लेकर बड़ा बयान दे दिया। विधानसभा सत्र को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि द कश्मीर फाइल्स को कर मुक्त करने की मांग न करके इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। केजरीवाल ने कहा, ‘टैक्स फ्री क्यों करवा रहे हो? अरे यूट्यूब पर डाल दो फ्री फ्री हो जाएगी। इतना ही तुमको शौक है तो विवेक अग्निहोत्री को बोलो यूट्यूब पर डाल देगा। सारी पिक्चर फ्री है। सारे लोग देखेंगे। टैक्स फ्री की क्या जरूरत है।’

इन राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है फिल्म

इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि इसे कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया है। बता दें कि इस फिल्म को अबतक हरियाणा, गुजरात, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, गोवा, त्रिपुरा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

गौरतलब है कि होली के मौके पर रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स को बच्चन पांडे से टक्कर मिलने की उम्मीद थी, लेकिन इस फिल्म ने अक्षय कुमार की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया। द कश्मीर फाइल्स के आगे बच्चन पांडे का हाल अब तक बुरा रहा है। फिल्म ने अब तक 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: