Entertainment

Bachchhan Paandey Day 7 Collection: सात दिनों में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई 'बच्चन पांडे', इस बार फ्लॉप रहे अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का हर किसी को लंबे समय से इंतजार था। लेकिन साजिद नाडियाडवाला की यह फिल्म उस वक्त सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जब पूरा देश कश्मीरी पंडितों के साथ 32 साल पहले हुए अत्याचारों के खिलाफ एक जुट होकर खड़ा था। जब सिनेमाघरों में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को देखने के लिए जन सैलाब उमड़ रहा था। जब हर कोई अनुपम खेन, दर्शन कुुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी की तारीफों के पुल बांध रहे थे। जब अभिनेता से लेकर नेता तक हर व्यक्ति ‘द कश्मीर फाइल्स’ को देखने का आग्रह कर रहा था। 

जाहिर तौर पर जब दर्शकों के बीच किसी फिल्म को लेकर इस तरह का क्रेज हो, तब उनसे किसी और फिल्म की ओर रुख करने की अपेक्षा करना बेकार था। यही कारण है कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। यदि ऐसा नहीं होता तो, ‘बच्चन पांडे’ के आंकड़े कम से कम 25 से 30 प्रतिशत बेहतर होते। हालांकि जिन लोगों ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखा है, उनका यही सुझाव था कि यह एक टाइमपास एंटरटेनर है। लेकिन यह वर्ड ऑफ माउथ, ‘द कश्मीर फाइल्स’ की लहर के खिलाफ दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकाम रही।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि अब बच्चन पांडे का खेल खत्म हो गया है। वहीं आरआरआर की रिलीज ने इस फिल्म के स्क्रीन नंबर्स को घटाने में बड़ा योदगान दिया है। जिसकी वजह से ‘बच्चन पांडे’ महज सात दिनों में 50 कारोड़ रुपये तक ही सीमट कर रह गई। 

पहले हफ्ते में की इतनी कमाई

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ पहले ही हफ्ते में औंधे मुंह गिर गई है। यह फिल्म सात दिनों में 50 करोड़ रुपये भी कमाने में नाकाम रही।

दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
पहला दिन [पहला शुक्रवार] 13.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन [पहला शनिवार] 12 करोड़ रुपये
तीसरा दिन [पहला रविवार] 12 करोड़ रुपये
चौथा दिन [पहला सोमवार] 3.30 करोड़ रुपये
पांचवां दिन [पहला मंगलवार]  2.99 करोड़ रुपये
छठवां दिन [पहला बुधवार] 2.70 करोड़ रुपये
सांतवां दिन [पहला गुरुवार] 2.45 करोड़ रुपये
कुल 48.66 करोड़ रुपये

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: