videsh

Pakistan Political Crisis Live: सुबह होते ही इमरान के करीबी के घर पर छापेमारी, बिना इजाजत मुल्क न छोड़ने की चेतावनी

10:33 AM, 10-Apr-2022

पीएम आवास छोड़कर चले गए इमरान खान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के सांसद फैसल जावेद खान ने ट्वीट कर कहा, “मैंने प्रधानमंत्री इमरान खान को पीएम आवास से विदाई दी। वे गर्व से बाहर गए और झुके नहीं। उन्होंने पूरे देश को उठाया। मुझे एक पाकिस्तानी के तौर पर गर्व है कि हमें इमरान जैसा नेता मिला। पाकिस्तान खान- इमरान खान।” बताया गया है कि इमरान खान फिलहाल बिन गाला स्थित अपने आवास के लिए रवाना हो गए हैं। वे इससे पहले भी पीटीआई की कई बैठकों को अपने निजी आवास पर ही आयोजित कर चुके हैं। फिलहाल उनके साथ उनकी पत्नी बुशरा के भी जाने की बात सामने आई है। 

09:57 AM, 10-Apr-2022

सेना तैनात, बिना इजाजत मुल्क न छोड़ने की चेतावनी

सरकार जाने के बाद रविवार सुबह इस्लामाबाद में सेना तैनात कर दी गई है। चेतावनी जारी की गई है कि, कोई भी नेता या अधिकारी बिना मंजूरी के मुल्क नहीं छोड़ सकेगा। सभी एयरपोर्ट को अलर्ट मोड पर रखा गया है। 

09:54 AM, 10-Apr-2022

आज होगा नए प्रधानमंत्री के लिए नामांकन 

इमरान खान की सरकार गिरने के बाद विपक्ष को नया प्रधानमंत्री नामित करने के लिए रविवार को ही नामांकन पत्र दाखिल करना होगा। विपक्ष दोपहर दो बजे तक नामांकन दाखिल कर सकता है, इसकी जांच दोपहर तीन बजे की जाएगी। इसके बाद 11 अप्रैल को दोपहर दो बजे सदन में नए प्रधानमंत्री को लेकर फिर से बैठक होगी। 

09:37 AM, 10-Apr-2022

इमरान के करीबी के घर पर छापेमारी

पाकिस्तान की सियासत में देर रात हुई उठापटक के बाद छापेमारी का दौर भी शुरू हो गया है। इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ का आरोप है कि, आज सुबह इमरान खान का सोशल मीडिया देखने वाले अर्सलान खालिद के घर पर छापा मारा गया है। 

09:26 AM, 10-Apr-2022

पाकिस्तान में सियासी संकट Live: सुबह होते ही इमरान के करीबी के घर पर छापेमारी, बिना इजाजत मुल्क न छोड़ने की चेतावनी

पाकिस्तान के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि, इमरान खान अविश्वास प्रस्ताव हारने वाले प्रधानमंत्री बन गए। देर रात हुए मतदान में इमरान खान हार गए। विपक्ष के पक्ष में 174 सांसदों ने वोट दिया। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: