Entertainment

Ranbir Alia Wedding: आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन ने बताई शादी की फाइनल डेट, अब इस दिन सात फेरे लेगा कपल

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक और सेलेब कपल की शादी को लेकर हचलच तेज हो गई है। अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कई हफ्तों से जारी शादी की अटकलों के बीच अब आखिरकार इन दोनों की शादी की तारीख सामने आ चुकी हैं। हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट के चाचा ने रणबीर और आलिया की शादी की फाइनल डेट का एलान कर दिया है।

बीते दिन हुए एक इंटरव्यू में आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने शादी की तारीख का खुलासा किया। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए आलिया के पिता महेश भट्ट के सौतेले भाई रॉबिन ने बताया कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आलिया की मेहंदी की रस्म 13 अप्रैल को होगी। शादी समारोह रणबीर सिंह के बांद्रा स्थित आरके हाउस में आयोजित किया जाएगा, जहां अभिनेता के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की भी शादी हुई थी।

 

वहीं, इस बारे में जब रणबीर कपूर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया “भगवान जाने।” इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि यह कपल 15 या फिर17 अप्रैल को सात फेरे लेगा। हालांकि, अब अभिनेत्री के चाचा की शादी की तारीख को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए शादी की फाइनल तारीख बता दी है।

हालांकि,इस बारे में अभी तक दोनों ही कलाकारों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन खबरों की मानें तो रणबीर- आलिया की शादी की तैयारियां जोर- शोर से चल रही हैं। शादी के लिए वेडिंग प्लानर से लेकर केटरर्स तक बुक किए जा चुके हैं। इसके अलावा शादी की कोई तस्वीर बाहर लीक ना हो इसके लिए बॉडीगार्ड्स भी नियुक्त किए जा चुके हैं।

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया ने साल 2017 में एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों के इस रिश्ते की शुरुआत उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से ही हुई। इसके बाद अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में दोनों ने बतौर कपल शिरकत कर अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया था। इसके अलावा अभिनेता रणबीर कपूर ने भी एक इंटरव्यू में स्वीकारा था कि वे दोनों डेटिंग कर रहे हैं। साल 2020 में, रणबीर ने कहा था कि उनकी शादी उसी साल हो जाती अगर कोरोना नहीं आया होता।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: