Entertainment

Shahrukh Khan: शूटिंग सेट से सामने आई शाहरुख खान की तस्वीर, फैंस बोले- यह तो 'लायन' के सेट पर किंग खान हैं

शाहरुख खान को गुरुवार शाम मुंबई में एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग करते देखा गया। सोशल मीडिया पर जैसे ही शूटिंग की तस्वीरें सामने आईं फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए। कुछ लोगों के मुताबिक शाहरुख ने एटली की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म का नाम लॉयन हो सकता है। हालांकि शाहरुख किस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।

सोशल मीडिया पर शाहरुख के फैन क्लब ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें अभिनेता को एंबुलेंस की ड्राइविंग सीट पर बैठे देखा जा सकता है। फोटो में अभिनेता का चेहरा एक कपड़े से ढका हुआ है और केवल उनकी आंखें नजर आ रही हैं। 

एक फैन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह तो लायन के सेट पर यह किंग खान हैं। एक अन्य ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “तो अब यह कंफर्म हो गया है कि शाहरुख ने एटली सर की लायन की शूटिंग शुरू कर दी है।’ इससे पहले कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शाहरुख एटली की फिल्म लायन में काम कर रहे हैं। हालांकि एटली या शाहरुख में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की। दरअसल, शाहरुख के ट्वीट के बाद ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि वह एटली की फिल्म में काम कर रहे हैं। एक्टर ने मंगलवार को ट्वीट किया था कि वह फिल्मेकर एटली के साथ बैठे हैं और बीस्ट की चर्चा कर रहे हैं।

बता दें कि एटली की फिल्म से पहले शाहरुख एक्शन-थ्रिलर ड्रामा पठान के साथ सिनेमाघरों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। पठान से लगभग चार साल बाद शाहरुख की फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। यह 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। चार साल पहले उन्हें आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: