Sports

Tennis: आठ महीने बाद विंबलडन से वापसी करेंगी सेरेना विलियम्स, रिटायरमेंट के अफवाहों पर लगाई लगाम

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: रोहित राज
Updated Thu, 07 Apr 2022 11:20 PM IST

सार

टेनिस की मॉम कही जाने वालीं स्टॉर खिलाड़ी सेरेना विलियम्स इस साल जून में होने वाले विंबलडन से कोर्ट पर वापसी करने जा रही हैं। 40 साल की अमेरिकी महिला खिलाड़ी ने उन अफवाहों पर भी लगाम लगा दी, जिसमें कहा जा रहा था कि वह टेनिस से संन्यास ले रही हैं। 

सेरेना विलियम्स
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

टेनिस की मॉम कही जाने वालीं स्टॉर खिलाड़ी सेरेना विलियम्स इस साल जून में होने वाले विंबलडन से कोर्ट पर वापसी करने जा रही हैं। 40 साल की अमेरिकी महिला खिलाड़ी ने उन अफवाहों पर भी लगाम लगा दी, जिसमें कहा जा रहा था कि वह टेनिस से संन्यास ले रही हैं। अपने लंबे समय के कोट पैट्रिक मोरातोग्लू के साथ अलग होने की खबर के बाद यह बात और पुख्ता हो गई थी कि वह वापसी नहीं करेंगी।

एक कार्यक्रम में उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह बड़े टूर्नामेंट में वापसी करने की तैयारी में है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह यूएस ओपन के बारे में सोच रही हैं तो उन्होंने कहा कि यूएस से पहले विंबलडन होगा। लिहाजा, यह उम्मीद की जा रही है कि वह विंबलडन से वापसी करने वाली हैं। 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना हैमेस्ट्रिंग चोट के कारण इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन से चूक गई थीं। उन्होंने पिछले साल जून से कोई भी मैच नहीं खेला है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: