Entertainment

Allu Arjun Birthday: ये हैं अल्लू अर्जुन की खूबसूरत पत्नी, परिवार के साथ-सात संभालती हैं करोड़ों का बिजनेस

तेलुगू फिल्मों के जाने-माने अभिनेता अल्लू अर्जुन का आज जन्मदिन है। पुष्पा रिलीज होने के बाद से हिंदी दर्शकों के बीच भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। अर्जुन अपनी कई फिल्मों में बेस्ट एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं। अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्म डायरेक्टर हैं और जाने माने तेलुगू एक्टर चिरंजीवी के भतीजे हैं। अल्लू ने स्नेहा रेड्डी से शादी की है।

कौन हैं स्नेहा रेड्डी

स्नेहा रेड्डी पेशे से बिजनेसवुमन हैं। उनके पिता इंस्टिट्यूट ऑफ साइंटिफिक टेक्नोलजी (SIT) के चेयरमैन  हैं। स्नेहा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और बिजनेस के साथ-साथ अपने परिवार को भी पूरा वक्त देती हैं।

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात यूएस में दोस्त की शादी में हुई थी। उन्हें स्नेहा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। स्नेहा जानती थीं कि अल्लू एक अभिनेता हैं। यहीं पर दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ सालों के रिलेशन के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। 

पहले दोनों का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। लेकिन कहते हैं ना प्यार के आगे किसी की नहीं चलती। दोनों की जिद के सामने परिवार को झुकना पड़ा और आखिरकार 26 नवंबर 2010 को अल्लू और स्नेहा की सगाई हुई। तीन महीने बाद 6 मार्च 2011 को उन्होंने शादी की। इनकी ग्रैंड शादी कई टीवी चैनल्स पर दिखाई गई थी।

दोनों की जोड़ी की खास बात ये है कि भले ही स्नेहा, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह अल्लू की प्रोफेशनल लाइफ को समझती हैं और उन्हें पूरा सपोर्ट करती हैं। दोनों के दो बच्चे अयान और अरहा हैं। अल्लू एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: