Sports

La Liga: ग्रेनाडा को 4-2 से हराकर दोबारा दूसरे स्थान पर पहुंचा सेविला, राफा और पापू ने किए गोल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: रोहित राज
Updated Sat, 09 Apr 2022 10:29 PM IST

सार

इंजरी टाइम में राफा और पापू के दो गोल की बदौलत सेविला ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लिगा’ में ग्रेनाडा को 4-2 से हरा दिया। इस जीत से सेविला फिर से दूसरे स्थान पर पहुंच गया।

सेविला बनाम ग्रेनाडा
– फोटो : ट्विटर

ख़बर सुनें

विस्तार

इंजरी टाइम में राफा और पापू के दो गोल की बदौलत सेविला ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लिगा’ में ग्रेनाडा को 4-2 से हरा दिया। इस जीत से सेविला फिर से दूसरे स्थान पर पहुंच गया। वहीं पांच दौर में पहली जीत से सेविला की टीम ने ला लीगा में बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड पर 3 अंक की बढ़त भी बना ली है। हालांकि, इन दोनों टीम को इस हफ्ते अपने मुकाबले खेलने हैं। गेटाफे की मेजबानी करने वाली खिताब की प्रबल दावेदार रियाल मैड्रिड ने 9 अंक की बढ़त बना रखी है।

मैच के 90 मिनट तक दोनों टीमें 2-2 की गोल से बराबरी पर थी। मैच के पहले हॉफ में ग्रेनाडा की ओर से डॉर्विन मैचिस ने 23वें मिनट में और सेविला से डिएगो कार्लोस ने 36वें मिनट में अपनी-अपनी टीम के लिए 1-1 गोल किया। हॉफ टाइम तक दोनों टीमें बराबरी पर थीं। दूसरे हॉफ में सेविला के लुकास ओकमपोस ने तेजी दिखाई और 66वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल दागा। मैच खत्म होने के दो मिनट पहले ग्रेनाडा के विक्टर डियाज ने 88वें मिनट में गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया।

इसके बाद इंजरी टाइम में सेविला के खिलाड़ियों ने दबाव बनाया। मैच खत्म होने के 20 मिनट पहले कोच ने राफी मीर और पापू गोमाज को मैदान में भेजा था। जिसका फायदा इंजरी टाइम में देखने को मिला, जब राफी ने 90+3वें मिनट में और गोमाज ने 90+9वें मिनट में गोल कर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। राफी मीर का लीग में नौवां गोल रहा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: