Tech

Jio one year Plans: जियो के ये प्लान्स हैं काफी खास, 1 साल की वैलिडिटी के साथ मिलेगा बंपर डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

Jio one year Plans
– फोटो : social media

अक्सर मोबाइल को रिचार्ज कराने के कुछ दिनों बाद प्लान की एक्सपायरी डेट करीब आ जाती है। ऐसे में हमको दोबारा उसको रिचार्ज कराना पड़ता है। इन सब के बीच ऐसे कई उपभोक्ता हैं, जिन्हें बार बार मोबाइल को रिचार्ज कराना पसंद नहीं होता है। इसी कड़ी में आज हम आपको जियो के उन शानदार रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें कराने के बाद आपको लंबे समय के लिए रिचार्ज कराने से छुट्टी मिल जाएगी। जियो के इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा का भी मजा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से आपको कई दूसरे बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इसमें आप जियो टीवी, म्यूजिक आदि का लुत्फ उठा पाएंगे। इसके अलावा भी प्लान के साथ आपको कई दूसरी सुविधाएं भी मिलेंगी। इन प्लान्स में आपको साल भर की वैधता मिलेगी। इसी कड़ी में आइए जानते हैं जियो के इन रिचार्ज प्लान्स के बारे में विस्तार से –

Jio one year Plans
– फोटो : iStock

जियो का 2,879 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 2,879 रुपये है। इसमें आपको पूरे 365 दिनों की वैधता मिलती है। प्लान में आपको इंटरनेट उपयोग के लिए रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। 

Jio one year Plans
– फोटो : Pixabay

वहीं इस समय चल रहे ऑफर के दौरान इस प्लान को रिचार्ज कराने पर आपको 20 प्रतिशत ऑफ में 200 रुपये तक का कैशबैक जियोमार्ट से मिल रहा है। अगर आप साल भर के रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो जियो का ये प्लान आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

Jio one year Plans
– फोटो : Pixabay

जियो का 4199 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल 365 दिनों की वैधता मिलेगी। इसमें आपको इंटरनेट उपयोग के लिए रोजाना 3 जीबी डाटा मिल रहा है। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। वहीं इस समय चल रहे ऑफर के दौरान इस प्लान को रिचार्ज कराने पर 20 प्रतिशत ऑफ में 200 रुपये तक का कैशबैक जियोमार्ट से मिल रहा है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: