Sports

Corona In Tennis: दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी एंड्री रुबलेव कोरोना पॉजिटिव, एटीपी कप से हो सकते हैं बाहर

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, बार्सिलोना
Published by: शक्तिराज सिंह
Updated Mon, 27 Dec 2021 01:43 PM IST

सार

एंड्री रुबलेव ने कोरोना संक्रमित होने के बाद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वो अभी बार्सिलोना में हैं और कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खुद को आइसोलेट कर चुके हैं। 
 

एंड्री रुबलेव
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

दुनिया के पांचवें नबंर के खिलाड़ी एंड्री रुबलेव कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। अबूधाबी के इवेंट में खेलने के बाद उन्हें यह संक्रमण हुआ है। वो पांचवें खिलाड़ी हैं, जो एटीपी कप से पहले कोरोना से संक्रमित हुए हैं। उनसे पहले राफेल नडाल और उनके कोच कार्लोस मोया भी कोरोना संक्रमित हुए थे। वहीं डेनिस शापोवलोव , ओलंपिक टेनिस चैंपियन बेलिंडा बेनसिक और जैबुएर इस वायरस से ग्रसित हो चुके हैं। इस सभी खिलाड़ियों ने यूएई के इवेंट में भाग लिया था। 

रुबलेव ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा “मैं  फिलहाल बार्सिलोना में हूं और कोरोना से संक्रमित हो चुका हूं। प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टर मेरी देख रेख कर रहे हैं। जैसा कि आपको पता है, मैंने कोरोना का टीका लगवाया है। मैं एटीपी कप और ऑस्ट्रेलियन ओपेन की तैयारी कर रहा था। अब मुझे कोरोना से ठीक होना है और मैं तभी मेलबर्न जाऊंगा, जब यह सभी के लिए सुरक्षित होगा।”

रुबलेव के अंदर सामान्य लक्षण

रुबलेव के अंदर कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण पाए गए हैं। 24 साल के रुबलेव को रूस के लिए एक जनवरी से एटीपी कप और 17 जनवरी से मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपेन में भाग लेना था। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एटीपी कप से उनका बाहर होना लगभग तय हो चुका है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: