Entertainment

Bigg Boss Marathi: शो के तीसरे सीजन की विजेता बने विक्रम निकम, जय दूधाणे रहे फर्स्ट रनरअप

बिग बॉस मराठी 3 विनर
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस के मराठी वर्जन के तीसरे सीजन के विजेता का नाम घोषित हो चुका है। बॉस मराठी के सीजन 3 की ट्रॉफी सांगली के अभिनेता विक्रम निकम ने अपने नाम कर ली है। वहीं, स्प्लिट्सविला के विजेता जय दूधाणे इस सीजन की फर्स्ट रनर अप रहे। विक्रम ने ज्यादा वोटों के चलते जय को मात दे दी। शो की शुरुआत से ही विशाल हमेशा से ईमानदारी से अपना खेल खेलते नजर आए। इस पूरे सीजन उन्होंने दोस्त हो या दुश्मन सभी के साथ अफेयर तरीके से गेम खेलने की कोशिश की और उनकी यही कोशिश जनता को पसंद आ गई।

शो के ग्रैंड फिनाले में मीरा जगन्नाथ के घर से बेघर होने के बाद शो को अपने टॉप 5 मिल गए। इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट में रोडीज फेम मिनल शहा , स्प्लिट्सविला के विनर जय दुधाणे, अभिनेता विशाल निकम, अभिनेता विकास पाटिल ओर डॉक्टर उत्कर्ष शिंदे ने अपनी जगह बनाई। पांचों में से सबसे पहले उत्कर्ष शिंदे घर से बेघर हुए और फिर कम वोटों की वजह से टॉप 5 में जगह बनाने वाली अकेली फीमेल कंटेस्टेंट मिनल शाह भी घर से बाहर हो गई।

बिग बॉस मराठी 3 विनर
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद टॉप 3 में विकास, विशाल और जय ने अपनी जगह बना ली। लेकिन आखिरी समय में विकास ट्रॉफी हासिल करने की इस दौड़ से बाहर हो गए। इस सीजन के विजेता के नाम का ऐलान करने से पहले मेकर्स ने सभी कंटेस्टेंट्स और शो के होस्ट महेश मांजरेकर को बधाइयां देते हुए बताया कि यह सीजन काफी सफल रहा है। इसके बाद अब जल्द ही सीजन 4 का आगाज किया जाएगा।

 

बिग बॉस मराठी 3 विनर
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस मराठी की ट्रॉफी जीतने वाले विशाल को ट्रॉफी के साथ ही 20 रुपए का चेक भी दिया गया। इस सीजन का खिताब अपने नाम करने पर विशाल ने अपनी जीत के लिए भगवान को शुक्रिया कहा। इसके अलावा ने बिग बॉस में शामिल हुए सभी सदस्यों को भी धन्यवाद दिया।

 

बिग बॉस मराठी 3 विनर
– फोटो : सोशल मीडिया

इस सीजन के विजेता बने विशाल निकम ने अपनी जीत पर कहा कि आज वह इस ट्रॉफी को सिर्फ शो के सदस्यों की वजह से हासिल कर पाए हैं। लोगों ने उन्हें जाना क्योंकि वह इन सब कंटेस्टेंट्स के साथ इस शो का हिस्सा बने। इसके साथ ही विशाल ने बिग बॉस के मंच को भी यह मौका देने के लिए शुक्रिया अदा किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वहीं, बिग बॉस हिंदी के 15वें सीजन की बात करें तो यह शो फिलहाल टेलीविजन पर जारी है। शो के फिनाले में 2 हफ्ते का समय बाकी रह गया है। हालांकि अभी तक इस सीजन को एक ही फाइनलिस्ट राखी सावंत मिल पाई हैं। ऐसे में बीते 2 हफ्ते बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए काफी मुश्किल भरे रहने वाले हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इतने कम समय में कौन से सदस्य फिनाले में अपनी जगह बना पाते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: