Entertainment

सोशल मीडिया: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने जताई अभिनेत्री बनने की इच्छा, यूजर्स ने पूछ डाले ऐसे सवाल

हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स 2021
– फोटो : harnaazsandhu_03/ instagram

हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम करने वालीं हरनाज संधू लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। 21 साल बाद देश को यह खिताब जिताने वालीं हरनाज ने तीसरी बार देश का नाम रोशन किया है। इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद से ही 21 वर्षीय हरनाज एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में हरनाज के एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार रोल किया जा रहा है। हरनाज के दिए इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स कटाक्ष करते हुए ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, हरनाज ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि वह एक सामान्य अभिनेत्री नहीं बनना चाहती। उन्होंने कहा कि वह एक प्रभावशाली अभिनेत्री बनना चाहती हैं, जो मजबूत किरदार को चुने और रूढ़ियों को तोड़े कि औरतें क्या है और वह क्या कर सकती हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने अभिनय से लोगों को प्रेरित करना चाहती हैं।

 

 

हरनाज संधू
– फोटो : इंस्टाग्राम

हरनाज का यह बयान सामने आते ही वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। उनके इस बयान के बाद ट्विटर पर लोग उन्हें व्यंगात्मक तरीके से ट्रोल कर रहे हैं। उन पर कटाक्ष करते हुए एक यूजर ने लिखा बहुत उम्दा सपना देखा है तुमने। अभिनेत्री बनना एक उत्तम सोच का उदाहरण है। शायद इसलिए तुम ने मिस यूनिवर्स का रास्ता चुना। तुम पर सदैव करण जौहर अनुराग कश्यप जैसे पिशाचों का साया मंडराता रहे ऐसी शुभकामनाएं।

 

 

हरनाज संधू
– फोटो : Amar Ujala

वहीं, एक अन्य यूजर ने उनके इस बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि ब्यूटी पेजेंट में शामिल होने वाली देश की सभी सुंदरिया सिर्फ स्टेज पर ही क्यों समाज में बदलाव की बात करती हैं और आखिर में करण जौहर की फिल्मों में डांस करती नजर आती हैं।

 

 

हरनाज संधू
– फोटो : इंस्टाग्राम

एक अन्य यूजर ने लिखा दुनिया सोचती है कि मिस यूनिवर्स मानवीय कारणों का पक्ष रखकर दुनिया में सकारात्मक बदलाव के लिए काम करती है। लेकिन यह सब तो सिर्फ पैसा- पैसा करती हैं। बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गई होगी यह सुनकर कि अभी नई चिड़िया आने वाली है।

 

 

हरनाज संधू
– फोटो : इंस्टाग्राम

वहीं, हरनाज के इस बयान पर एक अन्य यूजर ने सवाल किया कि ब्यूटी पेजेंट विजेता सिर्फ अभिनेत्री बनने का ही सपना क्यों देखती हैं। अभिनेत्री की जगह वह सोशल एक्टिविस्ट जैसा कुछ बनने के बारे में विचार क्यों नहीं करती हैं।

 

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: