Entertainment

Nusrat Jahan: नुसरत जहां का यश से शादी पर जवाब, मेरे बच्चे के पास एक नॉर्मल पिता हैं, मां बनने के फैसले पर गर्व है

नुसरत जहां
– फोटो : Instagram

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। नुसरत जहां हाल ही में मां बनी थी, लेकिन इससे पहले वे अपने पति निखिल जैन से अलग हो चुकी थी। इसलिए बच्चे के पिता को लेकर काफी कई तरह की बातें सामने आ रही थी और  कई मौकों पर नुसरत को एक्टर यश दासगुप्ता के साथ देखा गया था, इसलिए उनको ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि बाद में बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट से ये साफ हो गया था कि बच्चे के पिता यश दासगुप्ता ही हैं। अब नुसरत जहां ने चैट शो में अपने मां बनने के बारे में खुलकर बात की है और अपने फैसले को समझदार बताया है।

नुसरत जहां
– फोटो : Instagram

नुसरत जहां ने अपने चैट शो, ‘इश्क विद नुसरत’ में मातृत्व को अपनाने पर खुलकर बात की। इस चैट शो में नुसरते ने गर्भवस्था के दौरान शरीर में होने वाले हार्मोनल बदलाव से लेकर अपने बेटे ईशान के पिता के बारे में भी बात की। नुसरत ने चैट शो में बोलते हुए कहा, मैं एक अकेली मां नहीं हूं, मेरे बेटे ईशान के पास एक सामान्य पिता और मां हैं। इसी के साथ नुसरत ने आगे कहा कि मैंने कोई गलती नहीं की। उन्होंने अपने मां बनने के फैसले को सही और समझदारी भरा बताया।

नुसरत जहां
– फोटो : सोशल मीडिया

नुसरत जहां ने सोशल मीडिया यूजर के सवाल का जवाब देते हुए अपने गर्भावस्था के समय के बारे में बात करते हुए कहा,”मैंने कोई गलती नहीं की है। यह मेरी जिंदगी है और मैंने निर्णय लिया है। लोगों को यह साहसिक लग सकता है लेकिन मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही समझदारी भरा फैसला था। नुसरत ने आगे कहा, मैंने कभी इस बारे में बात नहीं की है ताकि मैं अपना विवेक बरकरार रख सकूं,कई लोगों ने बहुत सी बातें कही हैं। इसलिए आज मैं इस बारे में बोल रही हूं। हां, मैं बहुत बोल्ड रही हूं और मुझे अपने मां बनने के फैसले पर बहुत गर्व है।

नुसरत जहां
– फोटो : सोशल मीडिया

नुसरत ने अपनी प्रेगनेंसी के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा, कि जब वे मां बनने वाली थी तो शरीर में होने वाले हार्मोनल बदलाव की वजह से वह बनी की वजह के रोने लगती थी और हंसती भी थी। उन्होंने यह भी बताया कि एक बार रात को 3 बजे उन्हें केला खाने की इच्छा हुई। जिस फल को उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं खाया, लेकिन गर्भावस्था के दौरान उसी फल को खाने का मन किया।  नुसरत ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि गर्भावस्था के दौरान मेरे पैर सूज गए था, शरीर में कई अन्य बदलाव भी हुए थे। लेकिन अब मैं धीरे-धीरे फिर से सामान्य हो रही हूं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: