Entertainment

Year Ender 2021: इस साल ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहे यह टीवी शो, देखें लिस्ट

अनिरुद्ध (बैरिस्टर बाबू )
– फोटो : सोशल मीडिया

चंद दिनों में साल 2021 बीतने वाला है। जल्द ही नया साल यानी 2022 दस्तक देगा। छोटे पर्दे के लिए पुराना साल काफी खास रहा। टीवी पर प्रसारित होने वाले कई शो की लोगों ने चर्चा की। वहीं कुछ शो ऐसे भी रहे जिन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं। यह शो लगातार टीआरपी की लिस्ट में शामिल रहे। दर्शकों ने इन धारावाहिकों को भरपूर प्यार दिया। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे शो के बारे में जो ट्विटर पर लगातार चर्चा में रहे।

 

बैरिस्टर बाबू

कलर्स पर प्रसारित होने वाले फेमस शो बैरिस्टर बाबू ने ऑडिंयस को अपनी स्टोरी लाइन के कारण काफी प्रभावित किया। ट्विटर पर फैंस ने जागरुकता और सामाजिक संदेश के लिए इस शो की जमकर सराहना भी की। शो में आंचल साहू और प्रविष्ठ मिश्रा लीड रोल में थे। हालांकि, यह शो पिछले महीने ऑफ एयर हो गया है। 

गुम है किसी के प्यार में 
– फोटो : सोशल मीडिया

गुम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल गुम है किसी के प्यार में को लोग इसके लीड स्टार के लिए ट्वीट करते हैं। दर्शकों को सई और विराट की जोड़ी खूब काफी पसंद आती है। #SaiRat नाम से ट्रेंड भी किया जाता है। सई (आयाशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) फैंस का दिल खूब जीत रहे हैं।

 

मेहंदी है रचने वाली
– फोटो : सोशल मीडिया

मेहंदी है रचने वाली

ये शो वैसे 27 नवंबर को ऑफ एयर हो चुका है, लेकिन 100 एपिसोड पूरे करने पर #MehndiHaiRachneWaali नाम से हैश टैग ट्रेंड किया गया था। ये सीरियल तेलुगू सीरीज गोरिनटाकू का हिंदी रीमेक था। इस शो में साई केतन राव और शिवांगी खेडकर मुख्य किरदार में नजर आए थे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
– फोटो : सोशल मीडिया

ये रिश्ता क्या कहलाता है

लॉकडाउन के बाद जब यह सीरियल वापस आया तो इसका जोरदार स्वागत हुआ। कार्तिक और नायरा की जोड़ी #Kaira सोशल मीडिया पर खूब ट्रे़ंड किया। लीड रोल निभाने वाले मोहसिन खान और शिवांगी जोशी काफी चर्चा मे थे, लेकिन दोनों ने ही अब ये शो छोड़ दिया है।

बिग बॉस 15 में सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस

बिग बॉस तो सबसे ज्यादा ट्विटर पर चर्चा में रहता है। बिग बॉस 14 की भी चर्चा साल की शुरुआत में खूब थी। वहीं, अब बिग बॉस 15 को भी काफी फुटेज मिल रही है। यह शो अब अपने फिनाले के करीब है। ऐसे में शो में कई उतार- चढ़ाव देखने को मिल रहे है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: