Entertainment

Bigg Boss 15: बिग बॉस से नाराज हुए करण कुंद्रा, कहा- राखी को ही ट्रॉफी देना है तो….

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

मशहूर टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही अपने लड़ाई- झगड़ों और बवाल को लेकर चर्चा में रहा है। टीवी पर इन दिनों प्रसारित हो रहे शो के 15वें सीजन में भी दर्शकों को शुरुआत से ही जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। यह सीजन अब अपने फिनाले के करीब पहुंचता जा रहा है। ऐसे में फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए सभी सदस्य कड़ी मेहनत और कोशिश करते नजर आ रहे हैं। फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए जारी जद्दोजहद के बीच घरवालों के रिश्ते भी बनते बिगड़ते दिख रहे हैं। ऐसे में बीते दिनों शो में सभी सदस्यों के रिश्तो में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं।

शो के इस सीजन में राखी सावंत पहली फाइनलिस्ट के तौर पर फिनाले में एंट्री कर चुकी हैं। हालांकि, शो के बाकी फाइनलिस्ट के लिए बिग बॉस लगातार घरवालों को टिकट टू फिनाले टास्क करने का मौका दे रहे हैं। वहीं आज प्रसारित हुए एपिसोड में घर में काफी शांतिपूर्ण माहौल देखने को मिला।

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

दरअसल, बिग बॉस ने आज घर वालों के लिए क्रिसमस के अवसर पर एक क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया। लेकिन इस पार्टी में सिर्फ फाइनलिस्ट राखी सावंत और उनके चुने गए चार सदस्यों को ही जाने की अनुमति दी गई।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

पार्टी का ऐलान करते हुए बिग बॉस ने राखी को बताया कि फाइनलिस्ट होने के तौर पर वह तो इस पार्टी में जाएंगी ही। इसके अलावा उनके चुने हुए 4 सदस्य भी उनके साथ इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। ऐसे में राखी ने अपने साथ इस पार्टी के लिए देवोलीना, तेजस्वी, उमर और प्रतीक का चुनाव किया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

बिग बॉस के नियम के मुताबिक गार्डन एरिया में आयोजित इस पार्टी में सिर्फ राखी और चुने गए सदस्यों को ही जाने की अनुमति थी। ऐसे में बाकी बचे सभी सदस्यों को घर के अंदर ही रहना था। पार्टी शुरू होने पर राखी समेत चारों सदस्य गार्डन एरिया में शानदार पकवानों और म्यूजिक के साथ एंजॉय करते नजर आए।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

हालांकि, बिग बॉस के इस फैसले से घर के सदस्य करण कुंद्रा काफी ना खुश दिखाई दिए। दरअसल, घर के कुछ सदस्यों को ही पार्टी का अधिकार देने पर करण कुंद्रा ने बिग बॉस से कहा कि अगर राखी को ही जिताना है तो उसे ट्रॉफी देकर शो खत्म करो। अगर सब राखी को ही करना है तो हम यहां क्यों बैठे हुए हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: