Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत के फैसले पर भड़कीं शमिता शेट्टी, दोनों में बीच हुई धक्का- मुक्की

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टीवी के सबसे विवादित और चर्चित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस के 15वें सीजन में रोजाना हो रहे बवाल दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। एक ओर जहां शो अपने फिनाले की तरफ बढ़ता जा रहा है। तो वहीं कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला भी टक्कर का होता जा रहा है। शो के फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में सभी घरवाले इन दिनों टिकट टू फिनाले टास्क को जीतकर फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। हालांकि इस टास्क के दौरान घरवालों के रिश्ते भी काफी उलझते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, शो बीते एपिसोड्स में सभी सदस्य बिग बॉस के लिए टिकट टू फिनाले टास्क में हिस्सा लेते दिखाई दिए। इस टास्क का संचालन घर की वीआईपी सदस्य और इकलौती फाइनलिस्ट राखी सावंत करती नजर आ रही हैं। लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी घर वाले संचालक और उसके फैसले से असंतुष्ट नजर आ रहे हैं। इसकी वजह से शो में लगातार लड़ाई- झगड़े देखने को मिल रहे हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसी क्रम में गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सभी सदस्य एक बार फिर टास्क करते दिखाई दिए। टास्क के अंत में बिग बॉस की पूछे जाने पर राखी सावंत ने देवोलीना को राउंड का विजेता घोषित किया। राखी का यह फैसला सुनते ही शमिता शेट्टी समेत घर के कई सदस्य राखी के खिलाफ होते नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस दौरान शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा और रश्मि देसाई ने राखी सावंत पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए उनके फैसले को मानने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं इस दौरान रश्मि और राखी के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली हालांकि, यह मुद्दा बाद में इतना बड़ा हो गया कि शमिता और राखी के बीच जोरदार लड़ाई हो गई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी के फैसले से नाराज शमिता शेट्टी उन पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए उन्हें काफी कुछ सुनाती नजर आईं। वहीं, शमिता का गुस्सा देख राखी भी उन पर पलटवार करते दिखीं। ऐसे में इन दोनों के बीच यह बहस बाजी इस हद तक आगे बढ़ गई कि राखी और शमिता के बीच धक्का-मुक्की तक हो गई।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दरअसल, बहसबाजी करते हुए राखी शमिता के नजदीक आकर उन्हें चिल्लाने लगी। इस पर शमिता उन्हें बार-बार पीछे हटने को कहती रही, लेकिन राखी के ना मानने पर आखिरकार शमिता ने उन्हें धक्का दे दिया। जिसके बाद निशांत ने किसी तरह शमिता को वहां से दूर ले जाकर मामले को यहीं खत्म करा दिया। बाद में घरवालों के विरोध के चलते बिग बॉस इस टास्क को बी रद्द कर दिया।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: