Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत के अनफेयर संचालन पर फूटा घरवालों का गुस्सा, रश्मि ने टास्क के बीच में फेंकी खाने की थाली

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच रहा है ऐसे में घर में बचे सभी सदस्य ये कोशिश कर रहे हैं कि वो फिनाले में अपनी जगह बना सकें। इस हफ्ते फिनाले टास्क से जहां शमिता शेट्टी, उमर रियाज, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और देवोलीना भट्टचार्जी बाहर हो गए तो वहीं करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले को घर में फिनाले का टास्क खेलने को मिला। हालांकि अपने पसंदीदा को फिनाले में पहुंचाने के लिए घर के नॉमिनेटेड सदस्यों को ये टास्क करना था। इस टास्क के दौरान घर दो हिस्सों में बंट गया।

बिग बॉस ने दिया था टास्क

टनल टास्क के बाद बिग बॉस ने जीते हुए कंटेस्टेंस के बीच एक टास्क करवाया जहां उन्हें अंडे कलेक्ट करने थे और जिसका हाथ आग में डालने के दौरान उस सोने के अंडे पर पहले पड़ता वो ये फिनाले रेस में शामिल किसी एक सदस्य को फिनाले रेस से बाहर कर सकते थे। जहां पहले पड़ाव में उमर ने जीतकर अभिजीत बिचुकले की लाइफ लाइन खत्म की तो वहीं देवोलीना ने रश्मि देसाई को फिनाले रेस से बाहर कर दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

राखी बनी टास्क की संचालक

दरअसल घर में मौजूद अधिकतर घरवाले ये नहीं चाहते थे कि अभिजीत बिचुकले फिनाले रेस में शामिल हो। उमर रियाज ने दो बार अंडे उठाए। एक बार खुद उन्होंने उसे खुद आग में डाला तो वहीं दूसरी बार उमर और शमिता ने मिलकर अंडे पर किसी का हाथ न लगे इसका प्लान बनाया। शमिता ने जैसे ही झट से अंडे को डाला राखी ने तुरंत ही कहा की उस पर देवोलीना का हाथ पहले लगा है और उन्होंने आग में गिरने से पहले अंडे को छुआ है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

राखी के संचालन को घरवालों ने बताया अनफेयर

हालांकि जब राखी ने देवोलीना को दूसरे पड़ाव का विजेता बताया तो करण कुंद्रा, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, उमर रियाज और रश्मि देसाई उन पर भड़क गए। करण कुंद्रा ने राखी से कहा कि ये बिलकुल अनफेयर है, क्योंकि क्लियर रूप से उमर ने ये टास्क जीता है। जबकि राखी अपनी बात पर अड़ी रहीं और उनके और घरवालों के बीच इस बात पर खूब झगड़ा हुआ।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

रश्मि देसाई ने फेंकी खाने की थाली

रश्मि देसाई राखी के निर्णय से इतना ज्यादा गुस्से में आ गईं कि खाना खाते हुए उन्होंने अपनी खाने की थाली को ही नीचे फेंक दिया और राखी से झगड़ा करने लगीं। रश्मि का इस तरह थाली फेंकना उमर और प्रतीक को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। खाने को लेकर प्रतीक भी रश्मि देसाई से भिड़ गए और दोनों में जमकर झगड़ा हुआ।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

तेजस्वी और करण के बीच लगाई आग

दरअसल तेजस्वी और करण दोनों ही फिनाले टास्क खेल रहे थे। ऐसे में दोनों ही अंदर जाना चाहते थे। करण ने राखी से जाकर ये पूछा कि वो फेयर रहेंगी ना जिसका जवाब राखी ने हां में दिया। लेकिन जब तेजस्वी आईं तो उन्होंने उन्हें घुमाकर कहा कि करण नहीं चाहता की तुम फिनाले में जाओ, जिसके बाद करण और तेजस्वी के बीच भी झगड़ा हुआ और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: