Entertainment

Bigg Boss 15: फिनाले टास्क लाया करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में दरार, एक्टर ने कहा- कैमरे के लिए तुम….

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन के मशहूर और सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। सीजन का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, जैसे वैसे ही प्रतिभागियों के बीच मुकाबला भी कड़ा होता जा रहा है। ऐसे में शो के कंटेस्टेंट फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इसी क्रम में इन दिनों बिग बॉस के घर में सभी सदस्य टिकट टू फिनाले टास्क में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। शो मी फिलहाल चल रहे इस टास्क में रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शामिल थे।

हालांकि, आज प्रसारित हुए शो के एपिसोड में रश्मि देसाई अब इस दौड़ से बाहर हो चुकी हैं। इसके साथ ही आज के एपिसोड में एक बार फिर सदस्यों के रिश्तो में दरार आती नजर आई। दरअसल, टास्क के दौरान घर के लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टास्क को लेकर दोनों के बीच शुरू हुआ यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि करण कुंद्रा ने तेजस्वी पर कैमरे के सामने नाटक करने का इल्जाम तक लगा दिया। दरअसल, टिकट 2 फिनाले टास्क में उमर रियाज, शमिता शेट्टी और रश्मि देसाई करण कुंद्रा की तरफ से खेल रहे थे। वहीं, राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी तेजस्वी प्रकाश की तरफ से खेलते नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टास्क के दौरान करण यह कहते नजर आए कि राखी चीटिंग कर तेजस्वी को जीता रही हैं। इस दौरान वह बार-बार तेजस्वी से यह भी कहते रहे कि तेरे जीतने से मुझे कोई दिक्कत नहीं, लेकिन इस तरह चीटिंग से जीतना गलत है। उन्होंने कहा कि तुम लोग जो कर रहे हो वह गलत है। वहीं, तेजस्वी लगातार करण की इस बात से इनकार करती रहीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके बाद तेजस्वी बार-बार करण के पास अपनी बात कहने गई और आखिरकार करण उनकी बात सुनने के लिए तैयार हो गए। किसी ने कहा कि उन्हें करण के जीतने से कोई दिक्कत नहीं है। वह करण के खिलाफ भी नहीं हैं, लेकिन वह उनके लिए लड़ रही है जो उनका साथ दे रहे हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस बीच जब करण ने उनके राखी और देवोलीना के साथ गेम खेलने पर सवाल किया तो तेजस्वी ने कहा कि उमर आपको और रश्मि को प्रायोरिटी मामता है। इसलिए जिन्होंने उनका साथ दिया वह उन्हीं के साथ आगे तक खेलेंगे। तेजस्वी की यह बातें सुनकर करण गुस्से में बोले कि तुम चीटिंग कर रही हो। करण का गुस्सा देखकर तेजस्वी रोने लगीं, जिस पर करण में इल्जाम लगाया कि वह कैमरे के लिए रोने का ड्रामा कर रही हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: