Entertainment

Rakhi Sawant Husband: राखी सावंत के पति रितेश के खिलाफ दर्ज हो सकती है एफआईआर, पहली पत्नी ने उठाया सख्त कदम

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में राखी सावंत अपने पति रितेश राज के साथ दिखाई दे रही हैं। इस शो के जरिए राखी ने अपने पति रितेश को पूरी दुनिया से मिलवाया है और इसी वजह से बिग बॉस में राखी सावंत और रितेश का काफी खास तरह से स्वागत हुआ था। लेकिन बिग बॉस से बाहर रितेश की पहली पत्नी स्गिनधा प्रिया ने सारी सच्चाई लोगों के सामने रख दी है। महिला ने अपनी और रितेश की शादी का सच दुनिया के सामने रखा और अब रितेश की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। स्गिनधा प्रिया के भाई रविकांत कुमार ने रितेश के खिलाफ शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है।

 

एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि रविकांत कुमार ने रितेश राज के खिलाफ कार्रवाई का आवेदन दिया है। इसमें आरोप लगाया है कि उसकी बहन स्गिनधा प्रिया की शादी 1 दिसंबर 2014 को सेवानिवृत स्टेशन मास्टर राजेश प्रसाद के बेटे रितेश राज से हुई है।

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

अधीक्षक ने बताया, ‘शिकायतकर्ता वर्तमान में दिल्ली के नवादा में अपने माता-पिता के घर पर रहती है। उसने अपने भाई रविकांत द्वारा एक शिकायत सौंपी है, जिसमें उसने दावा किया है कि वह बेतिया के एक मैरिज हॉल में रितेश के साथ शादी के बंधन में बंधी थी।’ एसपी ने आगे कहा कि महिला ने कुछ साल पहले अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी और इसके बाद वह सबसे अलग रहने लगी थी। हालांकि, उसने दावा किया है कि उसने अभी तक अपने पति से तलाक नहीं लिया है।

राखी सावंत के पति रितेश
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

रितेश का पूरा परिवार भी उसकी राखी सावंत संग दूसरी शादी से हैरान है। रितेश राज की मां मधुबाला देवी ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि रितेश ने राखी से कब और कहां शादी की थी। उन्हें इस बारे में आस-पड़ोस के लोगों ने जानकारी दी थी, जब सब लोगों ने उन्हें टीवी पर देखा था। बेटा आईआईटी से इंजीनियरिंग कर बैंगलुरु में काम करता था। उसका बराबर विदेश आना-जाना है लेकिन कुछ दिनों से वह बेटे से संपर्क में नहीं थी। ऐसे में शादी हुई है या नहीं, इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता।

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, अब पुलिस ने रितेश के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। एसपी ने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है और सबूतों के आधार पर ही रितेश के खिलाफ आईपीसी और हिंदू विवाह अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की जा सकती है।

राखी सावंत-रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी सावंत ने साल 2019 में रितेश से अपनी शादी की पुष्टि की थी और दावा किया था कि वह एक ‘एनआरआई’ है। उस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें राखी ने रितेश का चेहरा छिपाया हुआ था। हालांकि, बिग बॉस 14 में राखी जब बतौर कंटेस्टेंट आई थीं, तब उन्होंने अपने पति के बारे में काफी कुछ बताया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: