Desh

सियासत: मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव की हुई मुलाकात, यूपी कांग्रेस ने कहा- नई सपा में 'स' का मतलब 'संघवाद'

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: देव कश्यप
Updated Tue, 21 Dec 2021 12:59 AM IST

सार

एक कार्यक्रम में मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव एक ही सोफे पर बैठे नजर आए। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने साथ में बैठकर जलपान ग्रहण किया और करीब 20 मिनट तक बातचीत करते रहे।

मुलायम सिंह यादव और मोहन भागवत की मुलाकात
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर प्रदेश की फिजा पूरी तरह चुनावी माहौल में रंग चुकी है। वहीं राजनीतिक गलियारे में एक शिष्टाचार मुलाकात सुर्खियां बटोर रही हैं। 

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के आवास पर सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत और समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव की मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों नेता एक ही सोफे पर बैठे नजर आए। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने साथ में बैठकर जलपान ग्रहण किया और करीब 20 मिनट तक बातचीत करते रहे।

चर्चा है कि दोनों की मुलाकात उपराष्ट्रपति के पारिवारिक शादी समारोह में हुई। मोहन भागवत के साथ मुलायम सिंह यादव की तस्वीर को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है। इस तस्वीर पर यूपी कांग्रेस ने कैप्शन दिया है। “नई सपा” में ‘स’ का मतलब ‘संघवाद’ है। यूपी विधानसभा चुनाव की नजदीकी के चलते प्रदेश में सियासी वार छिड़ा हुआ है। वहीं इस मुलाकात ने सियासी माहौल को और गर्म कर दिया है।

कांग्रेस के इस तस्वीर के ट्वीट करते ही यूजर्स ने भी अपनी राय देनी शुरू कर दी। चुनाव प्रचार के बीच समाजवादी पार्टी और भाजपा नेता एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं। भले ही कांग्रेस ने इस तस्वीर को लेकर समाजवादी पार्टी पर तंज कसा हो, लेकिन इस दौरान दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई, इसके बारे में फिलहाल कुछ भी सामने नहीं आया है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: