Entertainment

Bigg Boss 15: देवोलीना ने प्रतीक के सामने किया अपनी फीलिंग का इजहार, कहा- तुम्हारी तरफ आकर्षित हूं

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 में आने से पहले ही देवोलीना भट्टाचार्जी को प्रतीक सहजपाल काफी पसंद थे। वो अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें अपना समर्थन देते हुए नजर आती रही हैं। बिग बॉस के घर में जब देवोलीना मेहमान बनकर आई थीं तो उस दौरान उन्होंने प्रतीक की काफी तारीफ की थी। अब देवोलीना बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आ चुकी हैं। जहां शुरुआत में वो वीआईपी रहीं लेकिन अब वो अन्य घरवालों की तरह ही आम सदस्य बन चुकी हैं। लेकिन वो गेम में लगातार प्रतीक को अपना समर्थन देते हुए नजर आ रही हैं।

देवोलीना ने प्रतीक से कही दिल की बात

देवोलीना और प्रतीक बिग बॉस के घर में काफी अच्छे दोस्त बने। हाल ही में जहां अधिकतर घरवाले देवोलीना के खिलाफ नजर आए तो वहीं प्रतीक ने भी देवोलीना का हमेशा समर्थन किया। देवोलीना ने भी प्रतीक से दिल खोलकर बातचीत की। देवोलीन भट्टाचार्जी ने प्रतीक से बातचीत के दौरान उन्हें बताया कि वो उन्हें हमेशा से पसंद करती हैं और अपनी फीलिंग का इजहार किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

देवोलीना ने कहा तुम्हारी तरफ आकर्षित हूं

देवोलीना प्रतीक से ये कहती हुई नजर आईं कि जब मैं बाहर से भी शो देखकर आई थी तो मैंने कई दफा ये कहा की मुझे प्रतीक अच्छा लगता है। तुम्हारा शो के लिए जो जुनून है मुझे वो बहुत पसंद है जोकि बहुत जरूरी है। जब मैंने ये कहा तो सभी ने इस बात को बहुत गलत तरह से लिया। लेकिन मुझे वो अजीब नहीं लगा। समय के साथ सच में मैं तुम्हारी तरफ आकर्षित हो गई हूं, मुझे तुम्हारे साथ एक कनेक्शन महसूस होता है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

देवोलीना की बात सुनकर शर्मा गए प्रतीक  

देवोलीना जब प्रतीक से बात कर रहे थे तो उस दौरान प्रतीक काफी शर्मा गए। जिसे देख देवोलीना भी काफी हंसी। देवोलीना ने कहा, ‘अगर आपको कोई चीज अच्छी लग रही है, हर एक इंसान किसी न किसी तरफ आकर्षित होता है, फीलिंग्स पर आपका कोई कंट्रोल नहीं होता है। लोग इस बात को स्वीकार नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता तुम इस बात को कैसे लोगे, लेकिन मेरे लिए खुद को एक्स्प्रेस करना जरूरी था।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

देवोलीना ने कहा गोल से भटक गई थी

देवोलीना ने आगे कहा अगर मैं ये बात नहीं भी स्वीकार करती तो भी मुझे अपनी फीलिंग्स के बारे में बताना था। देवोलीना ने प्रतीक से कहा मेरा ध्यान तुम पर था तो मैं अपने गेम से थोड़ा डगमगा गई थी, ये मुझे पता है। मेरे गोल से मेरा ध्यान भटक गया था। लेकिन मैं अब पूरी तरह से उस चीज पर ध्यान देना चाहती हूं जिसके लिए मैं यहां पर आई हूं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

देवोलीना ने बताई अपनी प्राथमिकता

देवोलीना और तेजस्वी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन टास्क के दौरान देवोलीना ने तेजस्वी के सामने ये बात क्लियर कर दी कि मेरे लिए इस घर में दो ही प्राथमिकता हैं प्रतीक सहजपाल और राखी सावंत। प्रतीक सहजपाल भी घर में देवोलीना के बाल स्ट्रेट करते हुए नजर आए और उनके साथ समय बिताते हुए दिखाई दिए।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: